अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      सीतामढ़ी जिला कल्याण पदाधिकारी को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

      बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बेखौफ अपराधी आपराधिक वारदातों को अंजाम दे पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं।“

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। ताजा मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले में डुमरा थाने के कैलाश पुरी-भवप्रसाद रोड में गुरुवार की शाम बाइक सवार तीन अपराधियों ने जिला कल्याण पदाधिकारी शुभ नारायण दत्त को गोलियों से भून डाला।

      dwo officer shot dead in sitamarhi 1सूचना मिलते ही डुमरा थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची और उन्हें सदर अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

      बताया जाता है कि जिला कल्याण पदाधिकारी शाम में टहल रहे थे, तभी कैलाशपुरी की ओर से एक पल्सर बाइक पर सवार तीन अपराधी आए और उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर भवप्रसाद की तरफ भाग निकले। तीनों अपराधी अपने चेहरे को ढ़के हुए थे।

      शभ नारायण दत्‍त जिला कल्याण पदाधिकारी के रूप में 2017 के नवंबर में योगदान दिए थे। वे मूल रूप से मधुबनी जिले के निवासी थे। लेकिन, परिवार के लोग राजीव नगर पटना में रहते हैं।

      वे यहां कैलाशपुरी में किराए के मकान में अकेले रहते थे। शाम पांच बजे कार्यालय से लौटने के बाद टहलने निकले थे। इसी दौरान अपराधियों ने गोली मार दी।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!