अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      सीडीपीओ की मारुति और बुलेट बाइक में भिड़ंत, 2 युवक घायल

      करायपरसुराय (पवन कुमार)। राजधानी पटना से नालंदा जिले के करायपरसुराय प्रखंड  मुख्यालय ड्यूटी करने आ रही सीडीपीओ की मारुती और बुलेट मोटरसाइकिल में सीधी भिड़त हो गई। इस घटना में मोटरसाइकिल सबार दो युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गये जबकि सीडीपीओ बाल बाल बच गयी। यह हादसा हिलसा -फतुहा मुख्य मार्ग में चौरासी गांव के पास हुयी।

      karai cdpoजानकारी के अनुसार करायपरसुराय प्रखंड के सीडीपीओ पुष्पांजलि सिन्हा शनिवार को पटना से करायपरसुराय मुख्यालय ड्यूटी के लिये मारुती से आ रही थी की हिलसा-फतुहा मुख्य मार्ग में स्थित चौरासी गांव के पास विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही बुलेट मोटरसाइकिल की जबर्दस्त टक्कर हो गयी, जिसमें बुलेट सबार दो युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गये। जबकि सीडीपीओ पुष्पांजलि सिन्हा बाल बाल बच गयी।

      स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायल युवक को इलाज के लिये निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। दोनों गाड़ी में इतनी जबर्दस्त टक्कर हुयी की मारुती व् बुलेट मोटरसाइकिल दोनों बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये।

      इस घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त गाड़ी को जब्त कर लिया हैं तथा घायलों को पता करने में जुट गयी है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!