अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      सीओ ने दिया तीन दिनों के अंदर रामघाट बाजार से अतिक्रमण हटाने का निर्देश

      ramghatनगरनौसा, नालंदा (संवाददाता)। नगरनौसा प्रखंड क्षेत्र के रामघाट एवं महमदपुर में राष्ट्रीय उच्य पथ संख्या 30A दनियावां-बिहार शरीफ मुख्य पथ के पास सड़क किनारे अवैध रूप से गुमटी बैठा अतिक्रमण करने को लेकर सोमवार के दिन अंचलाधिकारी कुमार विमल प्रकाश ने सभी अतिक्रमणकारियों की तीन दिन के अंदर अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया है।

      साथ अतिक्रमणकारियों को तीन दिन के अंदर खुद  अतिक्रमण नही हटाने पर अतिक्रमण हटाने में लगने वाले खर्च का अतिक्रमणकारियों द्वारा वसूलने की चेतावनी भी दी है।

      बता दें कि रविवार के दिन अंचलाधिकारी ने कर्मचारी को भेज अतिक्रमणकारियों का पहचान कराया था। सोमवार के दिन खुद आ सभी अतिक्रमणकारियों को तीन दिनों के अंदर अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया है।

      विदित हो कि रविवार के दिन ही गुमटी बैठाने को लेकर दो अतिक्रमणकारी आपस मे झगड़ गए थे। सूचना मिलते ही नगरनौसा पुलिस घटना स्थल पे पहुँच अतिक्रमणकारियो को दो घण्टे में गुमटी हटाने का आदेश दिया था लेकिन, उसके  बाद चंडी पुलिस पहुँच  कर अतिक्रमणकारियो के साथ देते हुए गुमटी को वैसे ही रहने दिया। जो चर्चा के विषय बन गया था। लोग चर्चा करने लगे अतिक्रमण की समस्या नगरनौसा थाना क्षेत्र में पड़ती है तो चंडी थाना क्यों दूसरे थाने के मामले में दखलअंदाजी कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!