अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      सीएम नीतीश के राजगीर दौरे में खलल, नशे में धुत टमटम चालकों ने ई-रिक्शा वालों को ठोका

      एसडीओ ने दो दिन पहले ई-रिक्शा वालों से आज 25 नवबंर को घोड़ा घटोरा चलने को कहा था। लेकिन जब उनके कथनानुसार ई-रिक्शा वाले वहां जा रहे थे तो झूला पर सब तांगा वाले खूब टार्चर करने लगे। नशे में धुत तांगा वालों ने मारपीट की और उनके ई-रिक्शा तोड़-फोड़ दी….”

      राजगीर (नीरज)। नालंदा के राजगीर अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन नगरी राजगीर में बिहार के सीएम नीतीश कुमार घोड़ा कटोरा में भगवान बुद्ध की ऊंची प्रतिमा का अनावरण व राजगीर महोत्सव का उद्घाटन करने पहुंचे हुए हैं।

      rajgir e riksa tamtam crime 1फिलहाल, वहां से एक बड़ी खबर यह आ रही है कि टमटम चालकों ने अनुमंडल पदाधिकारी के आदेश के बाबजूद ई-रिक्शा को जबरन रोक दिया है।

      ई-रिक्शा वालों का कहना है कि राजगीर एसडीओ ने झूला पर जाने के लिए उन्हें भेजा था। जब वे लोग वहां गए तो वहां करीब 200 तांगा वालों ने मारपीट किया और वाहन को तोड़-ताड़ दिया। तांगे वाले शराब पिए हुए भी थे।

       ई-रिक्शा वालों ने आगे बताया कि दो दिन पहले एसडीओ ने उन सबों से आज 25 नवबंर को घोड़ा घटोरा चलने को कहा था। लेकिन जब उनके कथनानुसार वहां जा रहे थे तो झूला पर सब तांगा वाले खूब टार्चर करने लगे।

      ई-रिक्शा वालों ने बताया कि जब इस घटना की जानकारी एसडीओ को दी तो उन्होंने कहा कि ‘आज तुम लोग रुक जाओ। कल सब देख लेगें। सब कुछ लिख कर दे दो। ’

      rajgir e riksa tamtam crime 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!