अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      सीएम नीतीश का हरनौत थाना ही शराब के कारोबार में संलिप्त, 5 पुलिसकर्मी धराए

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के सीएम नीतीश के गृह जिले नालंदा में पुलिस वाले ही अवैध कारोबार में संलिप्त है। सीएम नीतीश के गृह थाना क्षेत्र से बड़ी शर्मसार करने वाली खबर आई है।

      एक वेबसाइट की खबर है कि प्रतिबंधित शराब के धंधे में संलिप्त एक हवलादार और तीन सिपाही को पुलिस ने ही दबोचा है। यहां पुलिसकर्मी बैरक में 5 कार्टून शराब छिपाकर रखे हुए थे। मामले की  सूचना वरीय अधिकारियों की दी गई। 

      कहते हैं कि इसके बाद एसपी के आदेश पर एक हवलदार और तीन सिपाही को अरेस्ट कर लिया गया है। सभी के खिलाफ हरनौत थाने में केस दर्ज किया गया है। चारो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।हालांकि इस सूचना की पुष्टि पुलिस महकमा के किसी स्तर पर करने में आनाकानी हो रही है।

      हालांकि, पुलिसकर्मी के खिलाफ की गई पुलिसिया कार्रवाई को लेकर इस बात की भी चर्चा जोरों पर है कि हरनौत थानेदार और बिहार शरीफ डीएसपी को मामले में पाक-साफ साबित किया गया है, जबकि दोनों की भूमिका भी कम संदिग्ध नहीं है। लेकिन उनके  खिलाफ फौरिक कार्रवाई की भनक न होना विभागीय नियत पर बड़ा सबाल उठाता है।

      एक बार फिर यह सप्रमाण स्पष्ट हुआ है कि बिहार में इन दिनों शराब के अवैध कारोबार में हर स्तर पर पुलिस वाले हीं अधिक लगे हुए हैं और कार्रवाई के नाम प हर बड़ी मछली छोटी मछली को खाकर डकार मार रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!