अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      सीएम ने महोत्सव में किया था इस शौचालय का उद्घाटन, अफसरों ने 24 घंटे बाद ही लटका दिया ताला

      राजगीर महोत्सव के दौरान हज़ारो की भीड़ उस रास्ते से गुजर रही है, किंतु शौचालय की दीवार पर मुख्यमंत्री की लगी तस्वीर और फूल माला ही इसकी शोभा दूर से बढ़ाते नज़र आ रहे है…..”

      RAJGIR ADMIN CM NITISH 2राजगीर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज/नीरज)। अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन हाल में आयोजित राजगीर महोत्सव के उदघाटन समारोह के मुख्य मंच से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सार्वजनिक शौचालय का उदघाटन हुआ 25 नवम्बर की संध्या में हुआ, किन्तु 24 घंटे के भीतर ही इन सार्वजनिक शौचालय में उच्च पदाधिकारियों के निर्देशन में ताला लटका दिया गया।

      राजगीर विरायत्तन मोड़ अवस्थित यह फूल से सजा लदा शौचालय स्थानीय प्रशासन की पोल खोल रही है। अलावे भी कई शौचालयों में ताले लटके दिख रहे हैं।

      महोत्सव के क्रम में हज़ारो की भीड़ उस रास्ते से गुजर रही है, किंतु शौचालय की दीवार पर मुख्यमंत्री की लगी तस्वीर और फूल माला ही इसकी शोभा दूर से बढ़ाते नज़र आ रहे है। 

      BJP LEADER
      भाजपा नेता चन्द्रप्रकाश…..

      जब कोई जरुरतमंद राहगीर शौचालय के नज़दीक जाता है तो उसमें ताला लटका देख मायूस भी होता है और हंसी भी आती है कि आखिर इसका शुभ उदघाटन के बाद बंद पड़े ताले का रहस्य किया है

      नालन्दा जिला प्रशासन द्वारा 4 लाख छब्बीस हज़ार के खर्च पर इसे बनाकर हज़ारों की उपस्थिति में बिहार के मुखिया द्वारा इसका उदघाटन कर ताला बंद कर देना उचित प्रतीत नही होता है ।

      स्थानीय समाजसेवी वरीय भाजपा नेता चन्द्रप्रकाश ने जिला प्रशासन से राहगीरों के हित मे इस सार्वजनिक शौचालय को तत्काल खुलवाने की मांग की है।RAJGIR ADMIN CM NITISH 3RAJGIR ADMIN CM NITISH 1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!