अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      सीएम की फटकार से बेहोश हुये पुलिस डीआईजी

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज।  बिहार के सीएम नीतीश कुमार की अपनी समीक्षा बैठक के दौरान शाहाबाद रेंज के डीआईजी को इस कदर फटकार लगाई कि वे बेहोश हो गए। सीएम समीक्षा बैठक के दौरान विधि व्यवस्था के सवाल को लेकर अधिकारियों से पूछताछ कर रहे थे।

      कहते हैं कि उसी दौरान शाहाबाद रेंज के डीआईजी से जब बोधगया में बम बरामदगी को लेकर पूछताछ की जा रही थी तो डीआईजी संतोष जनक जवाब नहीं दे पाए। इस पर सीएम काफी नाराज हो गए।DIG kumar akle faint after Scolding of Nitish

      बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर गया में आयोजित समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी कड़े तेवर में दिखे। इस दौरान उन्होंने तमाम वरीय अधिकारियों की जमकर क्लास ली।

      हाल के दिनों में बोधगया मंदिर परिसर में बम बरामदगी को लेकर शाहाबाद रेंज के डीआईजी कुमार एकले से जब पूछताछ की जा रही थी तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए।

      बता दें कि दलाई लामा बोधगया में रहने के दौरान उनकी सुरक्षा में 3000 से ज्यादा सुरक्षाकर्मी लगाए गए थे और डीआईजी को सुरक्षा का इंचार्ज बनाया गया था। बावजूद इसके उस इलाके में दो शक्तिशाली बम आतंकियों द्वारा प्लांट किए गए थे।

      वहीं, बक्सर जिले के नंदन गांव में मुख्यमंत्री के काफिले पर हमले की घटना और बोधगया बम बरामदगी को लेकर मुख्यमंत्री का गुस्सा सातवें आसमान पर था।

      डीआईजी को फटकार लगा ही रहे थे कि उसी दौरान कुमार एकले बेहोश होकर गिर गए। आनन-फानन में डॉक्टरों की टीम आई और उनका इलाज किया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!