अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      सीएम आवास से सटे टाटा स्टीलकर्मी के घर से 5 लाख की चोरी

      “वैसे शहर का सबसे सुरक्षित इलाका एग्रिको माना जाता है, जहां झारखण्ड के मुख्यमंत्री का आवास है, लेकिन चोरों ने मुख्यमंत्री के एग्रिको स्थित आवास से महज 10 कदम की दूरी पर टाटा स्टील कर्मी के घर में लगभग 5 लाख रुपए के जेवरात और नकदी चुरा लिया है…..”

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। यहां चोरों का मनोबल काफी बढ़ गया है। एक ही रात में शहर के तीन थाना क्षेत्रों में चोरी की तीन बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस के सामने बड़ी चुनौती पेश की है।

      cm awas chori 1बताया जा रहा है कि घर का मालिक रिसेप्शन पार्टी में शरीक होने अपने रिश्तेदार के यहां गया था, देर रात वापस लौटा तो घर का ताला खुला देख हैरान हो गया और अंदर जब प्रवेश किया तो अलमारी खुला हुआ था।

      लेकिन सबसे बड़ा सवाल जिस जगह पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है, उस जगह पर मुख्यमंत्री का आवास है और मुख्यमंत्री के आवास पर लगभग दर्जन भर पुलिसकर्मी 24 घंटे सुरक्षा में तैनात रहते हैं।

      फिर भी चोरों ने तमाम सुरक्षा और पुलिस की तैनाती को ठेंगा दिखाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है। वैसे अब मुख्यमंत्री के आवास के आसपास के लोग भी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!