अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      सांसद के खिलाफ हल्ला बोल की व्यापक तैयारी, प्रशासन एलर्ट

      “सांसद रविन्द्र राय के खिलाफ  आहूत हल्ला बोल को लेकर भाकपा माले के अनुसांगिक संगठन इनौस और भाजपा आमने-सामने दिख रही है। इस दौरान किसी अनहोनी को लेकर प्रशासन  ने काफी सख्त तैयारी है, टकराव की स्थिति को रोकने के लिए अपनी कमर कस चुकी है।”

      सरिया(आसिफ अंसारी)। गिरिडीह के सांसद रविन्द्र राय के खिलाफ  भाकपा माले के अनुसांगिक संगठन इनौस द्वारा आहूत हल्ला बोल मार्च की व्यापक तैयारी की गई है।

      इस संबंध में संगठन के राष्ट्रीय परिषद सदस्य संदीप जैसवाल ने कहा कि आयोजित कार्यक्रम के अनुसार रेलवे गुमटी 20B/T के पास ऊपरी पूल बनाने की मांग को लेकर स्थानीय सांसद डॉ रविन्द्र कुमार राय के आवास तक हल्ला बोल मार्च निकाला जाएगा।

      इसके लिए बगोदर विधान सभा क्षेत्र के हज़ारों नौजवान सरिया स्टेडियम में एकत्रित होंगें।जहां से हल्ला बोल मार्च प्रारम्भ किया जायेग।SARIYA 1

      न्होंने कहा कि सांसद डॉ राय के निकम्मेपन कार्यशैली की पोल खोली जाएगी। वहीं दूसरी ओर भाजपा के मंडल अध्यक्ष मुरली मनोहर मंडल ने कहा कि जनहित के लिए आंदोलन लोकतांत्रिक अधिकार है परंतु यदि इनौस लोग अपने आंदोलन के दौरान प्रयोग करते हैं या सांसद महोदय की आवाज़ की ओर रुख करते हैं तो भाजपा इसका मुंह तोड़ जवाब देगी।

      इधर इनौस व भाजपा के आमने-सामने होने की बात को लेकर स्थानीय प्रशासन भी काफी सख्त हो चुकी है।टकराहट की स्थिति को रोकने के लिए अपनी तैयारी कर चुकी है।

      उसे लेकर अनुमण्डल पदाधिकारी पवन कुमार मंडल,एस डी पी ओ दीपक कुमार शर्मा,पुलिस निरीक्षक कपिल देव पोद्दार,बी डी ओ शशि भूषण वर्मा, अंचलाधिकारी संगीता कुमारी, थाना प्रभारी सोनू कुमार चौधरी ने सांसद डॉ राय के आवास सहित आस-पास क्षेत्र का मुआयना किया।

      वहीं एस डी ओ तथा एस डी पी ओ सरिया के संयुक्त आदेशानुसार सरिया स्टेडियम से लेकर स्थानीय सांसद के निजी आवास तक जगह-जगह 9 दंडाधिकारी व सशस्त्र-बल नियुक्त किये गए हैं।

      इस संबंध में एस डी पी ओ श्री शर्मा ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान यदि विधि व्यवस्था भांग की जाती है या मुख्य पथ में जाम की समस्या उत्पन्न होती है तो संचालक, नेतृत्व करता, आवेदनकर्ता एवं संबंधित दल के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस कार्यक्रम में ध्वनिविस्तारक यंत्र पर पूर्ण पाबंदी लगाई गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!