अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      सरकारी स्कूल की बच्चियों से सरेआम अश्लील हरकत को लेकर हंगामा

      राजगीर (नीरज)। नालंदा जिले के राजगीर प्रखण्ड में कल शनिवार की दोपहर एक लंपट  द्वारा उत्क्रमित  मध्य विद्यालय नई पोखर की बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने को लेकर आज ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया।

      RAJGIR SCHOOL CHILD ROAD CRIME 1आक्रोशित ग्रामीण जहां हिम्मत व दिलेरी से बदमाश को भगाने में सफल रही शिक्षिका बेबी कुमारी की तारीफ कर रहे थे, वहीं स्कूल के हेडमास्टर और मुखिया की लापरवाही को लेकर अनेक गंभीर आरोप लगा भी रहे थे।

      स्कूल की अनेक बच्चियों ने बताया कि स्कूल से छुट्टी के बाद जब वे घर वापस लौट रही थी तो एक युवक ने उनके साथ गंदी-गंदी बातें की और अश्लील हरकत करने लगा। पुलिस लिखे बाइक से रास्ते में उठा ले भागने की धमकी देने लगा।

      उसके बाद सभी बच्चियों ने भाग कर क्लास टीचर-हेडमास्टर से शिकायत की, लेकिन इन पुरुष शिक्षकों ने कोई नोटिश नहीं ली और बच्चियों को ही डांट-डपट कर भगा दिया।

      उसके बाद सब बच्चियों ने स्कूल की शिक्षिका बेबी कुमारी को सारी बात बताई।NALANDA ATM CRIME3

      बकौल शिक्षिका बेबी कुमारी,छुटी हो गई थी। फिसिर-फिसिर बारिश हो रही थी। बच्चे लोग बाहर  आकर अपने अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान कुछ बच्चियां दौड़ी-दौड़ी आई और बताने लगी कि देखिये न मैडम, रास्ते में एक लड़का है, वह इस तरह कर रहा है। इतना सुनते ही वह बाहर जाकर देखी कि एक लड़का खड़ा है। पुछने पर उसने बताया कि वह बच्चियों को रास्ते से हट जाने को कह रहा था। लेकिन उसकी मोटरसाईकिल बहुत दूर खड़ी थी। इस पर मैं बोली कि बाइक वहां है और बच्चियां यहां कुचला जायेगी। उसके बाद उसे दो-तीन लप्पड़ दी। फिर और लोग भी जुट गये। फोटो लेने का प्रयास करते ही वह लंपट भाग गया “।

      शिक्षिका बेबी कुमारी की बातों को स्कूल के शिक्षक दीपक कुमार ने भी अक्षरशः सही बताया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!