अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      सरकारी अनदेखी से तेजाब पीड़ित छात्रा की खतरे में जान, समाज आक्रोशित

      इस्लामपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिला मानवाधिकार एंव स्वर्ण व्यावसायी संघ जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार एंव लखीसरीय जिलाध्यक्ष किशोर वर्मा अपने सहयोगियो  के साथ भागलपुर ऐसिड अटैक से पीड़ित काल्पनिक नामक काजल की बनारस के स्मयन अस्पताल में चल रही ईलाज के दौरान पीड़ित छात्रा व उसके परिजनों से रुबरु हुए और घटना की पूरी जानकारी ली।

      acid ateked 2उसके बाद उन्होंने बताया कि एक तरफ सरकार के द्वारा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान चलाया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर भागलपुर में  ऐसिड अटैक से जीवन मौत से जुझ रही गरीब परिवार की बेटी के लिए सरकार अब तक ठोस कदम नहीं उठा पा रही है।

      उन्होंने कहा कि आखिर यह भी तो इस देश की बेटी है। जबकि यह मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बना है। फिर भी  सरकार अनदेखी कर रही है। जबकि यह घटना 19 अप्रैल को घटी है।

      उन्होंने आक्रोशित लहजे में कहा कि क्या यह छात्रा भी तो देश का भविष्य नहीं है। सरकार की इस प्रकार की नीति से समाज की लोगों के बीच क्षोभ व्याप्त है और पीड़ित के साथ परिजनों को हक, अधिकार और न्याय के साथ दोषियों को सजा दिलवाने के  लिए समाज के लोग कभी भी ज्वालमुखी की तरह फूटकर सड़क पर उतरने को विवश हो सकते है।

      acid ateked 1

      उन्होंने समय रहते पीएम सीएम से पीडित छात्रा को सरकारी तौर पर उच्चस्तरीय ईलाज करवाने के साथ पीड़ित परिजनों को सुरक्षा मुहैया करवाने एंव घटना में संलिप्त दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग करते हुए चेतावनी दी कि मांगे पूरा नहीं होने पर समाज के द्वारा एकजुट होकर पूरे देश में इस मामला को लेकर आवाज बुलंद किया जाएगा।

      इस मौके पर वाराणसी स्वर्णकार व्यापार मंडल अध्यक्ष जितेंद्र कुमार सेठ, महामंत्री मुरारी लाल सोनी, कोषाध्यक्ष कमलेश कुमार वर्मा, संगठन मंत्री मुकुंद सेठ, प्रचार प्रसार मंत्री संतोष सेठ, अतुल सेठ, सुजीत कुमार सोनी आदि लोगों ने  दुख प्रकट किया और सरकार से पीड़ित परिजनों को सहयोग करने का मांग करते हुए दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की, ताकि इस प्रकार की घटना का अंजाम देने के लिए अपराधी छवि के लोग सोचने का भी हिम्मत नही जुटा सacid ateked 0के। 

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!