अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      ‘सफ़ेद झूठे निकले सीएम नीतीश, शुरू हुई NRC-NPR की प्रक्रिया’

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क।  NRC और NPR के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है…..

      नीतीश कुमार ने भले ही नागरिकता कानून (CAA) का समर्थन किया है लेकिन वह NRC के खिलाफ हैं। लेकिन तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर यह दावा किया है कि नीतीश कुमार बिहार में NRC लागू करने जा रहे हैं।

      TEJASWI TWIT NITISHतेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है और नीतीश कुमार को झूठा बताया है। तेजस्वी ने लिखा है- NRC-NPR पर पकड़ा गया श्री नीतीश कुमार जी का सफ़ेद झूठ।

      बिहार में शुरू हो चुका है NRC-NPR का काम। अधिकारी की चिट्ठी ने खोला राज। अभी NPR का कार्य किसी भी प्रदेश में शुरू नहीं हुआ है लेकिन बिहार में NRC की प्रक्रिया नीतीश जी ने शुरू कर दी। अब आपको तय करना है असली संघी कौन है ?

      बता दें कि हाल ही में अपनी पार्टी के एक बैठक के बाद प्रेस को सम्बोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा था कि वह NPR के नए प्रश्नों से खुश नहीं हैं।

      नीतीश ने कहा  था कि नए प्रश्नों को जोड़ने के बाद भ्रम की स्थिति बनी है। खासकर माता-पिता का जन्म और उम्र और इस जानकारी की कोई ज़रूरत नहीं है।

      उन्होंने कहा था कि गरीब लोगों को मालूम नहीं होता कि उनके माता-पिता कहां पैदा हुए इसलिए जो पुराने सवालों की लिस्ट है, उसी पर अमल किया जाना चाहिए। लोकसभा और राज्यसभा में उनकी पार्टी के संसदीय दल के नेता इस बारे में अपनी बात रखेंगे।JHUTHA NITISH 1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!