अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      सड़क किनारे हनुमान मंदिर के गलत जीर्णोद्धार से रोका तो हंगामा पर उतरे लोग

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। जिले के इस्लामपुर अंचल के खुदागंज बाजार के चारमुहानी मार्ग के पास महावीर मंदिर की जीर्णोद्धार निर्माण कार्य पर प्रशासनिक रोक के विरोध में विरोध जुलूस निकाला गया।

      islampur mahabir temple news 2कहा जाता है कि यह मंदिर लगभग 150 वर्ष पुराना है और इसका जीर्णोद्धार का लोगों की आपसी सहयोग से किया जा रहा है। लेकिन सीओ द्धारा इस निर्माण कार्य पर रोक लगा दिया गया है।

      इसी के विरोध में 2 दिसबंर को एक बाइक जुलूस निकाला गया और सोमवार को बाजार बंद कर सड़क जाम करने की चेतावनी दी गई है।

      इधर सीओ विजय कुमार ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज को बताया कि वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर मंदिर के जीर्णोद्धार कार्य पर रोक लगाई गई है।

      उन्होंने बताया कि डिस्ट्रीक बोर्ड की एक डीसमिल जमीन महावीर मंदिर के नाम से खतियान में दर्ज है, लेकिन लोग इतने एरिया में कार्य कर रहे हैं कि इससे आवागमन प्रभावित होगा। लोगों को ही भविष्य में काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

      उन्होंने कहा कि माननीय न्यायालय एवं वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर जनहित में ही कदम उठाए हैं। मंदिर जीर्णोद्धार के नाम पर एक अधिक भूमि पर पक्के निर्माण कार्य हो रहे हैं। लोगों को समझनी चाहिए कि प्रशासन की भी अपनी जबावदेही होती है।

      islampur mahabir temple news 1
      खतियान में दर्ज है एक डिसमिल जमीन, लेकिन लोग मंदिर निर्माण का कार्य करीब 3 डिसमिल पर करने पर उतारु है…इससे आवागमन व विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न होनी तय है…..

      islampur mahabir temple news 4

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!