अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      संपति विवाद को लेकर हुई सरेराह मारपीट में महिला समेत 2 घायल

      हिलसा (चन्द्रकांत)।  सम्पत्ति विवाद को लेकर एक की परिवार के बीच हुई हिंसक झड़प में एक महिला समेत दो लोग घायल हो गया। घायल होने वालों में बीच-बचाव करने वाली एक महिला भी शामिल है। यह घटना हिलसा शहर स्थित रेलवे क्रॉसिंग के निकट हुई।

      हिलसा थाना के बभनडीहा गांव निवासी रंजीत कुमार एक केश की स्थिति देख कोर्ट से लौट रहे थे। तभी रास्ते में सहोदर भाई, भौजाई एवं भतीजा तथा उनके रिश्तेदार घेर लिया। सभी गाली गलौज करते हुए अपने हाथ में लिए लोहे के रॉड से मारपीट कर लहु-लूहान कर दिया।

      तभी महिला रुबी देवी बीच-बचाव करना चाही तो उक्त सभी ने उसके साथ भी मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायल को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।

      रंजीत कुमार ने बताया कि उनके भाई तथा भौजाई सभी सम्पत्ति पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं। इसी उद्देश्य से कभी हमें तो कभी पिताजी के साथ मारपीट करते हैं।

      सोमवार को उक्त सभी लोगों ने उसके पिता के साथ भी मारपीट किया। इधर थानाध्यक्ष आरके झा ने बताया कि घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी गई।

      गिरफ्तार वारंटियों चार मुक्त, तीन को भेजा गया कोर्ट

      एसपी सुधीर कुमार पोरियार के निर्देश पर चलाए गए विशेष छापेमारी अभियान में गिरफ्तार किए गए वारंटियों में से चार को जहां थाने से ही मुक्त कर दिया गया, वहीं तीन वारंटी को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया।

      थानाध्यक्ष रत्न किशोर झा ने बताया कि मंगलवार की देर रात कई गांवों में छापेमारी किया गया। इस दौरान विभिन्न कोर्ट से निर्गत वारंट के आधार पर सात वारंटियों को गिरफ्तार किया।

      गिरफ्तार वारंटियों में चार वारंटी द्वारा जमानत संबंधी कागजात प्रस्तुत किए जाने पर मुक्त कर दिया गया। शेष अन्य तीन वारंटी भूषण महतो, कामेश्वर ठाकुर एवं बहादुर रविदास को उचित अभिरक्षा में न्यायालय में पेश किया गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!