अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      शोसल मीडिया में खूब वायरल हो रही है तेजप्रताप की ‘फुनुआ’

      आज हर हाथ में उन्नत किस्म युक्त फोर जी मोबाईल है। जिसे  सभी दलों के कार्यकर्ता अपने प्रचार में भी खूब इस्तेमाल करते हैं और विरोधियों के दुष्प्रचार में भी।”

      telpratap viral funua vedio 3

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (मुकेश भारतीय)। इन दिनों सबसे प्रभावकारी बन कर उभरी शोसल मीडिया में बिहार के राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के पुत्र एवं बिहार विधान सभा नेता प्रतिपक्ष पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बड़े भाई पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की एक सार्वजनिक वीडियो वायरल हो रही है।

      जिसमें उनके द्वारा सार्वजनिक तौर पर खुले में गमछी पहन लोटा से स्नान करने के दौरान इतने नग्न अवस्था में दिखाई पड़ते हैं कि लोगों ने उनकी लापरवाही को चर्चा का विषय बना दिया है।

      हांलाकि बाद में किसी शुभचिंतक कार्यकर्ता के ध्यान दिलाने पर उन्होनें खुद को संभाला और फिर शर्मींदगी महसुश करते हुये खड़े होकर बाल्टी से स्नान करने लगे।

      शायद यह वीडियो तेजप्रताप के वैशाली में रिक्शा रैली कार्यक्रम के बाद सड़क किनारे खुले में स्नान करने के दौरान की है। जाहिर है कि हड़बड़ी में उनके किसी चहेते कार्यकर्ता ने ही यह गड़बड़ी की है।

      telpratap viral funua vedio 2

      या फिर उनके विरोधी भी सोशल मीडिया में उनका मजाक उड़ाने की मंशा से डाल दी हो, जोकि ‘ देखिये तेजस्वी की फुनुआ’ नाम से वायरल हो रही है।

      बहरहाल, बात कुछ भी हो। तेजप्रताप एक निर्वाचित जनप्रतिनिधि (विधायक) है। समम्मानित-प्रभावशाली राजनीतिक परिवार से आते हैं। मंत्री भी रह चुके हैं। सार्वजनिक तौर पर इस तरह की बचकानी हरकतों से बचनी चाहिये।

      खुले में गमछी पहन अर्धनग्न अवस्था में चापाकल चलाने या नहाने से सुर्खियां पाई जा सकती है। लोकप्रियता नहीं। यह बात भी नहीं भूलनी चाहिये कि सूचना प्रौधोगिकी के इस क्रांति-दौर में आज हर ‘आंख’ सभी गतिविधियों पर सुक्ष्मता से नजर रखती है। 

      telpratap viral funua vedio 1

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!