अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      शिव-पार्वती विवाह समारोह की भीड़ में डीजे वाहन से कुचलाया छात्र, मौत

      नगरनौसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  नालंदा जिले के नगरनौसी थाना क्षेत्र अंतर्गत बडीहा गांव में आयोजित शिव-पार्वती विवाह समारोह महोत्सव में शामिल होने जा रहा एक छात्र डीजे वाहन से कुचलकर एक छात्र की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

      घटना नगरनौसा थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव स्थित मुख्य सड़क राष्ट्रीय उच्य पथ संख्या 30A एकता शक्ति फाउंडेशन के पास मंगलवार के रात्रि करीब 9 बजे घटी। मृतक छात्र की पहचान थाना क्षेत्र के मनसिंगपुर गांव निवासी गणेश चौधरी के 12 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है। वह छात्र मध्य विद्यालय महमदपुर के आठवीं कक्षा का छात्र था।nagarnaussa crime news 1

      प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मंगलवार की रात्रि महाशिवरात्रि के अवसर पर नगरनौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत बडीहा गांव में आयोजित शिव-पार्वती विवाह समारोह महोत्सव में चंडी थाना क्षेत्र के बमपुर गांव से शिव बारात घोड़ा, ऊंट, सांप, डीजे, गाड़ी के साथ भव्य रूप से निकाली गई। लेकिन यह भीड़ जैसे ही रामघाट बाजार से आगे नगरनौसा की तरफ बढ़ी कि आस पास के गांव वाले भी उसमें शामिल हो गए।

      इस भीड़ में में छोटे-छोटे बच्चें डीजे पर बज रहे गाने पर पीछे-पीछे थिरकने लगे कि अचानक सूरज डीजे के चपेट में आ गया।

      लोग शिव बारात में इतने तल्लीन थे कि किसी को भी डीजे ट्रॉली के चपेट में छात्र की भनक तक नहीं लगी। डीजे ट्रॉली छात्र के शरीर पर चढ़ पर कर गया। कुछ लोग भी छात्र के ऊपर चढ़ गए।

      इसी बीच अचानक लोगों की नजर ज़मीन पर पड़े छात्र पर पड़ी। जिसे आनन फानन में रामघाट बाजार के निजी किल्नीक में भर्ती कराया गया। जहाँ डॉक्टर ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। डीजे ट्रॉली चढ़ने से छात्र का पैर, हाथ, छाती का हड्डी पूरी तरह टूट गये थे।

      इस हादसे के बाद गरीबी की दलदल में फंसे मृत छात्रों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!