अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      शिक्षा मंत्री ने कोडरमा डीडीसी को कहा- ‘बेवकूफ कहीं के…अंदर जाओगे’   

      रांची। कोडरमा के डीडीसी पर झारखंड के शिक्षा मंत्री डॉ. नीरा यादव इस कदर भड़क उठीं कि लोग दंग रह गये। शिक्षा मंत्री महात्वाकांक्षी मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत एक सौ बीपीएलधारी बुजुर्गों को जगन्नाथपुरी (ओड़िशा) भेजने के लिए यात्रियों को बस से रवाना करने के लिए कोडरमा समाहरणालय पहुंची थीं। वहां तैयारी आधी-अधूरी थी। बस क्या था.. यह सब देख कर मंत्री ने अपना आपा खो दिया और मौजूद डीडीसी सूर्य प्रकाश को बेवकूफ बताते हुए खूब खरी-खोटी सुनायी।

      मंत्री ने कहा-  “बेवकूफ कहीं का, ये लोग समुद्र स्नान करेगा, कौन रहेगा, इनके साथ, तमाशा बना कर रखे हो जिला को, सबका नाम डिटेल (यात्रियों) लीजिए, एक को कुछ हुआ, तो तुम जाओगे अंदर. समझ गये डीडीसी. तमाशा करके रखे हो जिला को. बेवकूफ कहीं के, समझ में नहीं आता है, तुम लोगों को। सीएम चाह रहे हैं कि सभी बुजुर्ग यात्रा का लाभ उठाएं, इनके साथ अटेंडेंट भी जाए व तुम लोग को कोई चिंता ही नहीं है। सारे लोगों का लिस्ट बना दिये। किसी को पता नहीं। किसी को शाम में, तो किसी को कल ही पता चला है। कैसे जाना है, क्या करना है, मालूम है…. बतायें हैं… अभी बतायें हैं। इमरजेंसी बैठक बुलाइए, कहां है डीसी, रवाना करने के बाद तुरंत  बैठक करिये। इनमें से एक को भी एक खरोंच नहीं आनी चाहिए, सुन लीजिए मेरी बात को, किसी को भी जरा-सी खरोंच आयी, तो तुम …. लोग सब जाओगे। ”

      हालांकि, बाद में शिक्षा मंत्री ने हरी झंडी दिखा कर दर्शालुओं से भरी वाहन को रवाना भी किया। इस मौके पर एसडीओ प्रभात कुमार बरदियार भी मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!