अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      शिक्षक ने 7 साल तक बंधक बना नाबालिग छात्रा का किया यौन शोषण!

      इस दौरान नाबालिग दो बच्चियों की मां बन गयी। आरोपित शिक्षक उसे कमरे में बंद कर रखता था। बाहर निकलने पर कमरे में ताला लगा देता था।”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (हमज़ा अस्थानवी)। सात साल तक एक किशोरी को बंधक बनाकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है।

      नालंदा जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग छात्रा को उसके शिक्षक ने ही बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया था। उसे नवादा स्थित एक कमरे में सात साल तक बंधक बनाकर रखा और लगातार उसका यौन शोषण किया।

      कुछ दिन पहले किसी तरह किशोरी वहां से भागकर अपने घर पहुंच गयी। परिजन उसे लेकर अस्थावां थाना पहुंचे जहां से महिला थाना भेज दिया गया।

      आरोपित शिक्षक पहले से ही शादीशुदा और बाल-बच्चेदार था। हाल में उसके खिलाफ एक नाबालिग को भगाने का मुकदमा भी दर्ज हुआ है।

      girl student crime 1सात साल पहले किया था अगवाः पीड़िता के अनुसार सात साल पहले किशोरी को शिक्षक ने बहला-फुसलाकर उसे अगवा कर लिया था। आरोपित उसे लेकर नवादा पहुंचा और वहां एक कमरे में बंद कर रखा। आरोपित ने किशोरी का यौन शोषण किया।

      इस दौरान दो बच्चियां हुई। एक की उम्र चार साल व दूसरी की चार महीने है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपित उसे कमरे से बाहर नहीं निकलने देता था। जब भी वह बाहर जाता था तो कमरे को बंद कर देता था। या फिर साथ में ही लेकर बाहर निकलता था।

      मौका पाकर भागी पीड़िता: कुछ दिन पहले ही उसे मौका मिला तो वह वहां से भाग निकली। भागकर अपने माता-पिता के पास पहुंची। सारी कहानी जानने के बाद परिजन एफआईआर दर्ज कराने के लिए अस्थावां थाना पहुंचे।

      वहां बताया गया कि आरोपित शिक्षक पर एक किशोरी को भगाने का मामला दर्ज है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है। उन्हें महिला थाना जाने की सलाह दी गयी। इसके बाद पीड़िता परिजन के साथ महिला थाना पहुंची।

      थानाध्यक्ष प्रभा कुमारी ने बताया कि शिकायत की गयी है। जांच के बाद दोषी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!