अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      शादी झांसा देकर युवती संग रेप, पुलिस ने नहीं ली सुध तो कोर्ट पहुंची पीड़िता

       “हिलसा थानाध्यक्ष एवं बिहार शरीफ महिला थानाध्यक्ष द्वारा इस मामले को लेकर कार्रवाई नहीं किए जाने के बाद युवती ने हिलसा कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (धर्मेंद्र)। नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ झांसा देकर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है।

      कोर्ट शिकायत के मुताबिक अपनी बहन के साथ युवती गांव से बाहर मिट्टी लाने गयी थी। जहां पहले से ही मौजूद अंकित कुमार आया और शादी का प्रस्ताव रखा।

      rape court hilsa 1युवती जब विरोध की तो युवक द्वारा तरह-तरह का प्रलोभन दिया गया। युवक के झांसे में आयी युवती अपनी बहन को साथ लेकर युवक के साथ हो गया और गांव से टेम्पो से हिलसा पहुंचने के बाद युवक बस से युवती तथा उसकी बहन को लेकर पटना पहुंचा।

      युवक ने पटना के मेंहदीगंज इलाके में अपने घर में दोनों बहने को बंद कर दिया। रात में अंकित पहुंचा और छेड़छाड़ करने लगा। युवती द्वारा विरोध जताने पर जबरदस्ती किया गया।

      इसके बाद सुबह में सौ रुपये भाड़ा देकर युवती तथा उसकी बहन को बस पर चढ़ा दिया। घर पहुंचने के बाद घर पहुंची युवती आपबीती परिवारवालों को सुनाया।

      इसके बाद परिवार वाले युवती को लेकर स्थानीय हिलसा थाना गईं। वहां से 3 दिन बाद उसे बिहारशरीफ महिला थाना भेज दिया गया। लेकिन कहीं भी उसके दर्द को नहीं सुना गया। महिला थाना से उसे डांट-डपट के भगा दिया गया।

      इसके बाद थक-हार कर युवती द्वारा हिलसा कोर्ट में मामला दर्ज कराया गया। बहरहाल जो भी हो अब देखना होगा कि मामले में न्यायालय का रुख होता है।

      वीडियोः बताती हैं पीड़िता की मां……..

      वीडियोः कहते हैं पीड़िता के अधिवक्ता……

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!