अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      शराब के नशे में धौंस जमाने वाला सत्ताधारी दल का खासमखास कारोबारी युवक गया जेल, थानाध्यक्ष का ऐसे मामले से इंकार

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। यूँ तो शराबबंदी के लाभ की चर्चा सुशासन बाबू हर मंच पर कहने से बाज़ नही आते, लेकिन सुशासन बाबू के गृह जिले नालन्दा में प्रतिदिन शराब के नशे में धुत लोगों की गिरफ्तारी के आंकड़े शराबबंदी की पोल खोलती है।

      विश्वस्त सूत्रों के अनुसार ताज़ा मामला पर्यटक नगरी राजगीर के बस स्टैंड की है, जहाँ से बीती मंगलवार की देर रात राजगीर थाना पुलिस ने शराब के नशे में धुत मशहूर कारोबारी और सत्ताधारी दल के खासमखास राहुल कुमार नामक युवक की गिरफ्तारी की। राहुल सेवानिवृत एम भी आई रामस्वार्थ यादव का पुत्र बताया जाता है।NITISH WINE CRIME 1 1

      पुलिस सूत्रों से जानकारी के अनुसार शराब के नशे में ही वह युवक उल्टे पुलिसकर्मियों पर अपनी राजनेताओं की पहुँच की धौंस दिखाते हुए अपशब्दों का भी प्रयोग किया।

      किन्तु इस बार राजगीर थाना पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के मेडिकल जाँच करवा कर मुकदमा दर्ज कर दी गयी।

      कहते हैं कि आज सुबह से ही राजगीर थाना परिसर में शहर के कई सफेदपोश पैरवी की जुगत में एड़ी चोटी एक करते दिखे, किन्तु इस बार उनकी एक न चली और अंततः पुलिस ने आज बुधवार की शाम गिरफ्तार युवक को जेल भेजा।

      हालांकि, जब हमारे रिपोर्टर ने इस संबंध में राजगीर थानाध्यक्ष संतोष कुमार से इस बाबत जानकारी चाही तो उन्होंने इस तरह के मामले से साफ इंकार कर दिया।  

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!