अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      शराब के नशे में जेल गये भाजपा सांसद हरि मांझी के पुत्र को लेकर सियासत शुरु

      शराब पीते पुलिस वाले सहित कई वीआईपी पकड़े गए हैं। लेकिन किसी सांसद पुत्र को शराब के नशे में पहली बार दबोच कर जेल भेजा गया है।”

      गया (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के गया से बीजेपी सांसद हरि मांझी के पुत्र को रविवार रात दो अन्य साथियों के साथ पुलिस ने दबोचने में कामयाबी हासिल की है।

      bjp mp hari manjhi son wine crime 1खबर है कि  बीजेपी सांसद के पुत्र राहुल तथा उनके दो दोस्तों को नशे की हालत में पुलिस ने बोधगया के  नीम गाँव से दबोचा, जहाँ से तीनों को जेल भेज दिया गया है। इस घटना के बाद से बिहार में सियासत भी शुरू हो गई है।

      स्वयं भाजपा सांसद हरि मांझी ने अपने पुत्र की गिरफ्तारी को एक साजिश बताते हुए कहा कि उन्होंने डीआईजी से शराब की बिक्री तथा कारोबार को लेकर शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने उनके पुत्र को ही केस में फंसा दिया है। उन्होंने इसे राजनीतिक साजिश बताया है।

      इधर सांसद पुत्र की गिरफ्तारी पर चुटकी लेते हुए राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि यह कैसी शराब बंदी है, जहाँ रोज शराब मिल रहा हो, लोग पीते पकड़े जा रहे हो। राज्य में तो शराब की  होम डिलिवरी से लेकर बेड डिलीवरी हो रही है।

      वही आरजेडी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि अगर शराब पीते कोई दबंग जाति का होता तो उसके साथ ऐसा नहीं किया जाता।

      दूसरी तरफ बीजेपी के नेता विनोद नारायण झा कहना है कि बिहार में कानून का राज है। कानून उल्लंघन करने वालों को सजा जरूर मिलेगी।

      इधर जदयू के नेताओं ने कहा कि सुशासन की सरकार है। कोई भी शराब पीते पकड़ा गया तो उस पर कार्रवाई होगी। हम किसी को बचाते नहीं है। कानून अपना काम करेगा।

      फिलहाल सांसद हरि मांझी के बेटे राहुल कुमार को मेडिकल टेस्ट और ब्रेथ ऐनलाइजर से जांच के बाद स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया है। कोर्ट के निर्देश के बाद उसे स्थानीय जेल में रखा गया है।

      कहने को तो बिहार में पूर्ण शराब बंदी पिछले दो साल से है। लेकिन हर दिन शराब पीते लोग पकड़े जा रहे हैं, भारी मात्रा में शराब जब्त किया जा रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!