अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      शराब के नशे ड्यूटी बजा रहे पुलिस SI को SSP ने भेजा जेल

      पटना। यह मामला राजधानी पटना के कदमकुआं थाना का है। शराब पीने वाले सब इंस्पेक्टर का नाम कृष्णा राय है। देर रात डेढ़ बजे के बाद यह मामला सामने आया। जिसके बाद पटना पुलिस के अधिकारियों के तो होश ही उड़ गए थे।

      गुरुवार की देर रात एक पत्रकार कदमकुआं थाना पहुंचा। उसकी नजर ऑन ड्यूटी सब इंस्पेक्टर कृष्णा राय के उपर पड़ी। जो एक बेंच पर ही सो रहे थे। उन्हें आवाज देकर उठाने की कोशिश की गई।

      PATNA POLICE WINE CRIME 1सब इंस्पेक्टर साहब उठे तो जरूर, लेकिन उठते ही पत्रकार के साथ गाली-गलौज शुरू कर दिया। उसके साथ हाथपाई पर उतर आए।

      शराब के नशे में होने का कारण जनाब वहीं तक नहीं रूके। अपने सीनियर पुलिस अधिकारियों को भी गाली देने लगे। उन्हें ये लग रहा था कि उनका कोई कुछ कर नहीं सकता।

      मामले की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी सेंट्रल पीके दास, डीएसपी टाउन और कदमकुआं के थानेदार पहुंचे। अपने ऑन ड्यूटी पुलिस सब इंस्पेक्टर का कारनामा देखा। फिर उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया।

      जांच में शराब पीने की पुष्टि हो गई। इसके बाद कदमकुआं थाना में ही सब इंस्पेक्टर कृष्णा राय के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया। देर रात मौके पर ही उन्हें सस्पेंड कर दिया गया।

      एसएसपी गरिमा मलिक के अनुसार सब इंस्पेक्टर कृष्णा राय को जेल भेजा गया है। उसके खिलाफ डिपार्टमेंटल कार्रवाई भी चलाई जाएगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!