अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      व्हाट्सएप के जरिए आई कॉलगर्ल निकली पत्नी, फिर…..!

      इस युवती की अपनी सहेली के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर सहेली ने महिला के पति को फोन कर उसकी पत्नी के कॉलगर्ल होने की जानकारी दी……..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। उत्तराखंड के काशीपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जो हर किसी की जुबान चढ़ा पर हुआ है। पत्नी का भंडाफोड़ करने के लिए एक व्यक्ति ने महिला दलाल के माध्यम से कॉलगर्ल की मांग की तो वह उसकी पत्नी निकली। आमना-सामना होने पर दोनों में हाथापाई हो गई।

      दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है। एएसपी ने मामले में जांच कराने की बात कही है।

      WhatsApp CALL GIRL 2आईटीआई थाना क्षेत्र की युवती का विवाह कुछ वर्ष पूर्व दिनेशपुर निवासी युवक के साथ हुआ था। लेकिन विवाह के बाद उक्त महिला अधिकतर समय ससुराल में न रहकर मायके काशीपुर में ही रहती थी।

      उसने बताया कि श्यामपुरम में रहने वाली एक महिला के माध्यम से वह काम करती है। उसने दलाल महिला का मोबाइल नंबर भी उसके पति को उपलब्ध कराया। इस पर महिला के पति ने फोन कर दलाल महिला से संपर्क साधा।

      दलाल महिला ने उसे व्हाट्सएप पर कई युवतियों के फोटो भी भेजे। इनमें उसकी पत्नी का फोटो भी था। उसने दलाल महिला से उसे बुक करने को कहा।

      डीलिंग के मुताबिक उक्त महिला बताए गए पते पर पहुंच गई। वहां आमना-सामना होने पर दोनों के बीच मारपीट हो गई।

      महिला ने पति पर उसकी सहेली के साथ संबंध रखने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए आईटीआई थाना पुलिस को तहरीर सौंपी।

      उधर, उसके पति ने एएसपी राजेश भट्ट से मिलकर अपनी पीड़ा बताई। उसने मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एएसपी ने मामले में जांच कराने की बात कही है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!