अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      विधायक पुत्र दीपक की मौत से सियासत गरमाई, पति-सौतन से चल रहा था विवाद

      ”  सत्तारुढ़ जदयू  विधायक व पूर्व मंत्री बीमा भारती अवधेश मंडल और गुड़िया देवी पर उनके और उनके पुत्रों के खिलाफ हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाती रही हैं।

      PATNA MLA SON MURDERपटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज) । रुपौली की जदयू विधायक और पूर्व मंत्री बीमा भारती के पुत्र दीपक कुमार की संदेहास्पद मौत के बाद बिहार की राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है।

      बीमा भारती और परिजन जहां इसे हत्या मान रहे हैं वहीं विपक्ष इस मामले को लेकर सरकार पर एक बार फिर से निशाना साध रहा है।

      गौरतलब है कि कि बीमा भारती के दूसरे पुत्र की लाश शुक्रवार को नालंदा मेडिकल कॉलेज के सामने अहले सुबह रेलवे ट्रैक के पास पड़ी मिली थी। उसके माथे पर चोट के निशान थे।

      घटना की सूचना पाते ही एक ओर जहां रेल पुलिस के वरीय अधिककारियों के साथ पटना के एसएसपी मुनु महाराज ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। पुलिस इस मामले पर सभी कोणों से जांच शुरु कर दी है।

      बीमा भारती कोसी क्षेत्र के कुख्यात अवधेश मंडल की पहली पत्नी हैं जिनका अपने पति से उस वक्त से खराब संबंध है जब उनके पति ने गुड़िया देवी नामक एक दूसरी महिला से दूसरी शादी कर ली।PATNA MLA SON MURDER 2

      पूर्व में बीमा भारती ने यह भी आरोप लगाया था कि उसके पति उनके पुत्र को खाना में जहर मिलाकर मारना चाहते हैं। वहीं गुड़िया देवी कई बार बीमा भारती और उनके गुर्गो द्वारा अपनी हत्या की आशंका जाहिर करती रही हैं।

      बीमा भारती बीते 8 फरवरी को मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक के दौरान पूर्णिया में उनसे मिलकर एक ज्ञापन भी सौंपा था जिसमें उन्होंने अपने और अपने बच्चों के खिलाफ हो रहे षड़यंत्र की चर्चा करते हुए आक्रोश व्यक्त किया था कि स्थानीय पुलिस अधिकारी भी उनकी बात को नहीं सुनते।

      बीमा भारती के दूसरे पुत्र के अनुसार उनके भाई दीपक को उसका एक दोस्त ऋतिक रौशन गुरुवार की शाम बुलाकर बाजार समिति इलाके में ले गया था।

      इधर उसके दोस्तों के अनुसार दीपक रात में खाना खाकर दास्त के यहां ही सो गया था। अलहे सुबह जब उसके दोस्त जागे तो दीपक बिछावन पर नहीं था।

      PATNA MLA SON MURDER 1

      बाद में उसके दोस्तो ने उसके मोबाइल पर फोन किया। मोबाइल किसी अपरचित व्यक्ति ने उठाया और उसने ही बताया कि एक युवक की लाश रेल पटरी के किनारे पड़ी है जिसके बगल में इस मोबाइल की घंटी बज रही थी।

      दीपक की मौत का राज अब वह सीसीटीवी खोल सकता है जो घटना स्थल के ठीक सामने स्थित एक आवास के बाहर लगा था जिस कैमरे की लेंस की जद में घटनास्थल भी आता है।

      बहरहाल पुलिस सारे बिन्दुओं पर गहराई से छानबीन कर रही है।

      इधर घटना की खबर पाते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई राजनेता और मंत्री बीमा भारती के आवास पर पहुंच उन्हें सान्तवना दी।

      मुख्यमंत्री ने बीमा भाती को आश्वस्त किया कि पुलिस पूरे मामले की गहराई्र से दानबीन कर घटना की वास्तविकता को सामने लाएगी। पुत्र के वियोग में विधायक बीमा भारती का रो-रोकर बुरा हाल है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!