अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      विधायक ने मंत्री के रसोइया को पीटा, ग्रामीणों ने सांसद-विधायक को बनाया बंधक!

      जब शिलापट्ट में कुछ अशुद्धियां देखकर अरुण कुमार प्रामाणिक ने मौके पर मौजूद लोगों का ध्यान उस पर आकर्षित कराया, जिसे देख विधायक खुद को रोक ना सके और भरी महफिल के बीच ही मंत्री के रसोइए को चांटा रसीद दिया…………….”

      ichagarh bjp mla beat minister cook ranchi mp 3एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (वीरेन्द्र मडंल)। झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले ईचागढ़ के सनकी विधायक साधु महतो ने बैठे बिठाए विरोधियों के हाथ बटेर दे दिया है।

      वैसे इस बार सनकी विधायक ने राज्य के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय के रसोईया अरुण कुमार प्रमाणिक को ही पीट दिया है। उधर मंत्री के रसोइए ने नीमडीह थाना में विधायक के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

      खबर है कि विधायक द्वारा आज चुनाव से पहले रांची के सांसद संजय सेठ के साथ मिलकर क्षेत्र में कई योजनाओं की आधारशिला रखी जा रही थी। इसी दौरान छातारडीह मोड़ के पास एक ग्रामीण सड़क का शिलान्यास कार्यक्रम था।

      जहां शिलापट्ट में कुछ अशुद्धियां देखकर अरुण कुमार प्रामाणिक ने मौके पर मौजूद लोगों का ध्यान उस पर आकर्षित कराया, जिसे देख विधायक खुद को रोक ना सके और भरी महफिल के बीच ही मंत्री के रसोइए को चांटा रसीद दिया।

      फिर क्या था। ग्रामीण आक्रोशित हो गए और मौके पर मौजूद सांसद संजय सेठ और विधायक साधु चरण महतो को बंधक बना लिया। फिर बड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षाकर्मियों ने दोनों नेताओं को मौके से सुरक्षित निकाल लिया।

      ichagarh bjp mla beat minister cook ranchi mp 1
      पीड़ित अरुण कुमार प्रमाणिक……………..

      देर रात  नीमडीह थाना में पीड़ित अरुण कुमार प्रमाणिक द्वारा लिखित शिकायत थाना प्रभारी को सौंपी गई। वैसे थाना प्रभारी ने जांच के बाद आगे की कार्रवाई की बात कही।

      बता दें कि विधायक साधु चरण महतो का विवादों के साथ चोली दामन का नाता रहा है। इससे पूर्व भी राजस्व पदाधिकारी दीपू कुमार के साथ मारपीट की घटना को विधायक ने अंजाम दिया था। जिसको लेकर काफी हो हंगामा खड़ा हुआ था।

      यहां तक कि विधायक की गिरफ्तारी का वारंट भी जारी कर दिया गया था, लेकिन हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण सब कुछ रफा-दफा हो गया और विधायक 1 दिन के लिए भी जेल नहीं गए।

      फरारी के दौरान विधायक टाटा मुख्य अस्पताल के सरकारी मेहमान बने रहे। ऐसे में यह मामला कितना तूल पकड़ता है यह तो वक्त ही बताएगा।

      फिलहाल इतना तो जरूर है कि चुनाव से ठीक पहले विधायक ने विरोधियों को खुद पर हमला करने का बड़ा हथियार दे दिया है। वैसे राज्य के मंत्री सरयू राय इस पर क्या एक्शन लेंगे, यह भी गौर करने वाली बात होगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!