अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      वाहन चेकिंग के दौरान घूस लेते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

      बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भले ही बिहार में भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए प्रयासरत हो,  लेकिन पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन पुलिस पर  रिश्वत लेने के आरोप लगते ही रहते हैं…….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क।  ऐसा ही एक मामला समस्तीपुर के रोसड़ा थाने का हैं। जहां पुलिस का पैसा वसूली करने का मामला सामने आया है। जहां रोसड़ा थाना में पदस्थापित पुलिस का घूस लेने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

      crupt police vedio viral 2वायरल वीडियो में  एक पुलिसकर्मी के द्वारा दो युवक से पैसा वसूली किया जा रहा है । वीडियो के संबंध में बताया जा रहा है कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी रोसड़ा के सिनेमा चौक पर वसूली कर रहा था।

      वायरल वीडियो में घूस लेते वक्त कई युवक खड़े होकर भी देख रहे हैं फिर भी पुलिसकर्मी  निडर होकर  किसी तरह घूस ले ही लेते हैं इसी दौरान किसी ने पुलिस कर्मी का पैसा लेते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

      इस मामले में जब रोसड़ा थानाध्यक्ष अमित कुमार  से इस मामले में मोबाइल के जरिए संपर्क किया गया तो उन्होंने कई बार फोन करने के दौरान भी फोन नहीं रिसीव किये। जिसे रुपया वसूली करने वाले पुलिसकर्मी का नाम नहीं पता चल पाया है।

      हालांकि वायरल वीडियो मामले पर एसपी विकास वर्मन कहना है कि मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष और एसडीपीओ से रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट मिलते ही उनके विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी।

      देखिए पुलिसकर्मी का वायरल वीडियो…..

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!