अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      वायरल SEX VEDIO मामले ने तूल पकड़ा, छात्रों का उग्र प्रदर्शन, फूंका पुतला, गुस्से में नवादा

      NAWADA SEX CRIME 2
      आरोपी कोचिंग मास्टर की फाईल फोटो

      नवादा (INR)। एक नीजि कोचिंग संचालक के कुकर्म की कहानी सामने आई तो लोग हैरान रह गए। जो वीडियो वायरल हुआ है उसे जिस किसी ने देखा, उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

      शुक्र रहा कि वह अपने ठिकाने पर नहीं मिला वरना जिस प्रकार लोगों में गुस्सा था सामने मिलने पर उसके साथ भीड़ का इंसाफ वाली कहानी बन जाती।

      दरअसल, वीडियो में अश्लीलता की पराकाष्ठा पार की गई है। सीधे तौर पर कहें तो दुष्कर्मी गुरु ने सभ्य समाज के लिए वर्जित सभी परंपराओं को छिन्न भिन्न कर दिया। जो तस्वीर है, उसे देख जानकार बताते हैं कि वह कोचिंग संस्थान के अंदर ही तैयार किया गया है। वीडियो भी उसने खुद ही बनाया है।

       2.11 मिनट की पहली फिल्म बताता है कि वह किसी त्यौहार के दौरान तैयार किया गया है। मौका होली अथवा सरस्वती पूजा का हो सकता है।

      दूसरी फिल्म 2.12 मिनट का है, जो सामान्य दिनों का है। अब जबकि यह वायरल हो गया है तो पुलिस पीड़िता को ढ़ूंढ रही है। पीड़िता सामने आए या नहीं कार्रवाई के लिए प्रशासन पर सामाजिक, राजनीतिक और छात्र संगठनों का दबाव बढ़ गया है।

      अभाविप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर फूंका पुतला

      NAWADA SEX CRIME 1उक्त कोचिंग संचालक का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कड़ा विरोध प्रकट किया। कार्यालय से जुलूस की शक्ल में कार्यकर्ता प्रजातंत्र चौक पहुंचे और कोचिंग संचालक व जिला प्रशासन का पुतला फूंका। छात्र नेताओं ने कोचिंग संचालक को गिरफ्तार करने की मांग की।

      वक्ताओं ने कहा कि कोचिंग की आड़ में संचालक नवीन कुमार मेहता ने कुकृत्य करने का काम किया है। जिसकी जितनी निंदा की जाए, कम होगी। ऐसी घटनाओं से गुरु-शिष्य की परंपरा को शर्मसार होना पड़ रहा है।

      मौके पर दीपक धनराज, मनीष सिन्हा, शिवनारायण कुमार, अनंत राज चौधरी, दर्शन पांडेय, अभिषेक राज, गौरव कुमार, अतुल कुमार, सन्नी कुमार, अंकित शाही, अजय कुमार, राहुल, अमित, दीपक, अमर, शुभम, मनीष, मोहन, विकास, बिट्टू, समीर, अभिषेक आदि उपस्थित थे।

      बजरंग दल ने जताया विरोध

      NAWADA SEX CRIME 3अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध जताया है। दल के जिला संयोजक जितेंद्र प्रताप ने कहा कि कोचिंग संचालक नवीन कुमार मेहता ने काली करतूत से समाज को शर्मसार करने का काम किया है। शिक्षण संस्थान की आड़ में यौन शोषण कर शिक्षा जगत को बदनाम किया जा रहा है। कोचिंग संचालक ने गुरु-शिष्य की परंपरा को तार-तार कर दिया। जिसे कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

      उन्होंने जिला प्रशासन से जिले में संचालित तमाम निजी शिक्षण संस्थानों का पंजीयन कराने की मांग की है। साथ ही कोचिंग की आड़ में गोरखधंधा करने वाले संचालक पर नकेल कसने की मांग की।

      उन्होंने सभी कक्षाओं में सीसीटीवी कैमरा लगाने की मांग की। उन्होंने कहा कि एक महीने के भीतर सीसीटीवी कैमरा नहीं लगाया गया तो बजरंग दल के कार्यकर्ता क्लास को सुचारु ढंग से चलने नहीं देंगे।

      बजरंग दल के राणा प्रताप, राजा बजरंगी, विनय भाई ठाकरे, रौशन सहित कई सदस्यों ने प्रकरण की आलोचना करते कार्रवाई की मांग की।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!