अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      लॉ छात्रा का अपहरण कर 3 घंटे तक गैंगरेप करने वाले सभी 12 बदमाश धराए

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। राजधानी रांची के एक प्रतिष्ठित कॉलेज की कानून की छात्रा से पिस्तौल की नोक पर 12 बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा की इस दौरान पिटाई भी की गई। गंभीर हालत में पीड़ित छात्रा रिम्स में इलाज कराया गया है।

      पुलिस ने घटना के बाद पुलिस ने इस जघन्य वारदात में शामिल सभी 12 बदमाशों को त्वरित कार्रवाई करते हुए दबोच लिया है। बदमाशों के पास से एक लोडेड पिस्टल और एक कट्टा भी बरामद किया गया है।

      ग्रामीण एसपी ऋषभ कुमार झा के अनुसार मंगलवार शाम छात्रा अपने एक दोस्त के साथ बीआइटी मेसरा की ओर मंगलवार की सुबह घूमने निकली थी। शाम करीब 5:30 बजे संग्रामपुर के रास्ते लौट रही थी।LAW STUDENT GANGRAPE 1

      इस दौरान संग्रामपुर बस स्टॉप केपास रुककर दोनों बातचीत करने लगे। तभी अलग-अलग बाइक से वहां छह युवक पहुंचे और दोनों से गाली-गलौज कर छात्रा को जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश करने लगे।

      छात्रा के दोस्त ने इसका विरोध किया तो हाथापाई के बीच बदमाश जबरन अपनी बाइक पर बैठाकर छात्रा को ले गए। दो बदमाश छात्रा के दोस्त को भी कब्जे में लेकर उसी की बाइक से ले जाने लगे।

      संग्रामपुर बस स्टॉप से छात्रा और उसके दोस्त को ले जाने के दौरान करीब 150 मीटर की दूरी पर बदमाशों की बाइक खराब हो गई। बाइक खराब होने पर उन्होंने अपने दोस्तों को फोन कर कार मंगवाई।

      इसके बाद कार में छात्रा को जबरन बैठाया और उसे सुनसान ईंट भट्ठे तक ले गए, जहां छात्रा के दोस्त को भी करीब तीन घंटे तक बंधक बनाकर रखा। इस बीच सभी बदमाशों ने बारी-बारी से छात्रा को हवस शिकार बनाया। इस दौरान बदमाशों ने छात्रा का मोबाइल भी लूट लिया।

      मामले में पीडि़ता के बयान पर आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें सामूहिक दुष्कर्म, आर्म्स एक्ट और एसटी-एससी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।LAW STUDENT GANGRAPE 2

      बदमाश जब छात्रा और उसके दोस्त से हाथापाई कर रहे थे, इस दौरान उनका एक मोबाइल छात्रा के दोस्त के पास रह गया था। वह मोबाइल छात्रा के दोस्त ने पुलिस को दे दिया, जो आरोपितों की गिरफ्तारी में मददगार बना। पुलिस ने तकनीकी सेल की मदद लेते हुए सभी को दबोच लिया। घटना में सुनील उरांव की कार का इस्तेमाल किया गया है।

      दबोचे गए बदमाशों में संग्रामपुर कांके निवासी सुनील मुंडा, कुलदीप उरांव, सुनील उरांव, संदीप तिर्की, अजय मुंडा, राजन उरांव, नवीन उरांव, अमन उरांव, बसंत कच्छप, रवि उरांव, रोहित उरांव और ऋषि उरांव शामिल है।

      इन बदमाशों के पास से एक पिस्टल, एक कट्टा, 7.62 एमएम बोर की दो गोलियां, प्वाइंट 315 बोर की एक गोली, घटना में इस्तेमाल की गई कार, पल्सर मोटरसाइकिल, आठ मोबाइल फोन और पीडि़ता का छीना गया मोबाइल बरामद किया गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!