अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      लेबोरेटरी मेडिटेक में मनमानी पैसे की वसूली के विरोध करने पर उद्योगपति से हाथापाई

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। जमशेदपुर के प्रतिष्ठित इलाको में शुमार बिष्टुपुर कांट्रैक्टर्स एरिया में संचालित होने वाले लेबोरेटरी मेडिटेक में मनमानी पैसे की वसूली करने का आरोप लगा है।

      इतना ही नहीं अगर कोई गलत व्यवहार या गलत रेट का विरोध करता है तो उसके साथ हेल्थ केयर वाले गुंडई भी करते हैं और विरोध करने वालों के साथ मारपीट की जाती है। दो दिनों पहले ऐसा ही मामला सामने आया है।meditec1

      जमशेदपुर के बड़े कारोबारी और उद्योगपति दिनेश सोंथालिया के साथ ऐसा ही वाक्या हुआ। दिनेश सोंथालिया अपना चेक अप कराने के लिए गये थे।

      उनको साढ़े बारह बजे आने के लिए बोला गया था, लेकिन जब वे पहुंचे तो खाली पेट में दिनेश सोंथालिया को बेवजह दोपहर तीन बजे तक बैठने के लिए बोल दिया गया।

      इस पर आपत्ति जब दिनेश सोंथालिया ने जताया तो कर्मचारियों ने मिलकर उनके साथ मारपीट कर दी। इसके अलावा उनके साथ गये एक और कर्मचारी की पिटाई कर दी, जिससे नाक में उसको गंभीर चोटें आ गयी।

      लेकिन उलटे मेडिटेक के लोगों ने बिष्टुपुर थाना में मुकदमा भी दायर कर दिया, जिसका प्रतिवाद केस भी दिनेश सोंथालिया ने दर्ज कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और सही निष्कर्ष निकालने की कोशिश कर रही है। 

      वैसे मेडिटेक लैब के खिलाफ लगातार शिकायतें आ रही है और इस तरह की घटनाएं आम बात है। गलत रिपोर्ट देना, गलत इलाज कराना उनकी फितरत सी बन गयी है, यहीं वजह है कि अक्सर हंगामा होता रहता है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!