अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      लालू को जहर देकर मारना चाहती है भाजपा !

      “अगर उनके साथ कुछ भी होता है तो बिहार और झारखंड के लोग सड़कों पर आ जाएंगे। यदि राज्य और केंद्र सरकार उन्हें जहर देकर मारना चाहते हैं, अगर वे पूरे लालू परिवार को मारना चाहते हैं, तो वे ऐसा कर सकते हैं, लेकिन यह तानाशाही काम नहीं करेगी…..”

      lalu rabri 2एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। जेल में बंद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव को लेकर उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने बड़ा दावा किया है।

      बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सरकार जहर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है। परिवार के किसी सदस्य को मिलने नहीं दिया जा रहा है। लालू के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है।

      राबड़ी देवी ने ट्वीट किया, ‘बीजेपी सरकार जहर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है। परिवार के किसी भी सदस्य को महीनों से मिलने नहीं दिया जा रहा है।

      भारत सरकार पगला गया है। नियमों को दरकिनार कर उपचाराधीन लालू जी के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है। बिहार की जनता सड़क पर उतर गयी तो अंजाम बहुत बुरा होगा।’

      बीजेपी सरकार ज़हर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है। परिवार के किसी भी सदस्य को महीनों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। भारत सरकार पगला गया है। नियमों को दरकिनार कर उपचाराधीन लालू जी के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है। बिहार की जनता सड़क पर उतर गयी तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

      lalu rabri 4

      उन्होंने कहा, ‘तेजस्वी आज लालू जी से मिलने गए लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई। अगर उनके साथ कुछ भी होता है तो बिहार और झारखंड के लोग सड़कों पर आ जाएंगे।

      यदि राज्य और केंद्र सरकार उन्हें जहर देकर मारना चाहते हैं, अगर वे पूरे लालू परिवार को मारना चाहते हैं, तो वे ऐसा कर सकते हैं, लेकिन यह तानाशाही काम नहीं करेगी।

      एक और ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘अस्पताल में उपचाराधीन आदरणीय लालू जी विधि सम्मत हर शनिवार तीन व्यक्तियों से मिल सकते हैं लेकिन तानाशाही भाजपाई सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है।

      मेरे बेटे को भी नहीं मिलने दिया। ये जहरीले लोग लालू जी के साथ साजिश कर उन्हें गंभीर नुकसान पहुंचा सकते है। उनकी जान को खतरा है।’

      lalu rabri 3

      अस्पताल में उपचाराधीन @laluprasadrjd विधि सम्मत हर शनिवार तीन व्यक्तियों से मिल सकते है लेकिन तानाशाही भाजपाई सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है।

      मेरे बेटे को भी नहीं मिलने दिया।ये ज़हरीले लोग लालू जी के साथ साज़िश कर उन्हें गंभीर नुक़सान पहुँचा सकते है। उनकी जान को ख़तरा है

      उल्लेखनीय है कि चर्चित चारा घोटाले के कई मामलों में लालू प्रसाद इन दिनों रांची की होटवार जेल में सजा काट रहे हैं। स्वास्थ्य में गड़बड़ी के कारण वह इन दिनों रांची के एक अस्पताल रिम्स में भर्ती हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!