अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      रेलवे ट्रैक पर सो रहे वृद्ध किसान की ट्रेन से कट कर मौत

      नगरनौसा (नालंदा)। दनियावां-बिहार शरीफ रेलखंड के रामपुर हाल्ट के रामपुर गांव के वोरसियवाद खंधा के पास शनिवार के दिन रेलवे  ट्रैक पर सो रहे वृद्ध ट्रेन के चपेट में आ जाने से कटकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

      इधर घटना की जनकारी पूरे इलाके में आग की तरह फ़ैल गई और घटनास्थल पर देखते ही देखते लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। मृतक की पहचान रामपुर गांव निवासी 50वर्षीय अशोक साव के रूप में की गई।

      nagarnaussa news 1घटना की जनकारी मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुँचे। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक अशोक साव के पांच लड़का व तीन लड़की है। घटना के बिषय में मिलिजनकारी के अनुसार मृतक रेलबे ट्रैक के पास गांव के वोरसियवाद खंधा में अपने फ़सल का रखबाली करता था।

      घटना के वक्त भी मृतक रेलबे ट्रैक पर बैठ फसल का रखबाली कर रहा था मृतक घटना के 10 मिनट पहले ही गांव के शिवजी से पूछा था कि ट्रेन गई है या नही।

      शिवजी द्वारा मृतक अशोक साव को बताया गया कि ट्रेन अभी नही गई हैं फ़िर भी अशोक साव रेलबे ट्रैक पर बैठक फसल की रखवाली करने लगे धूप निकलने पर अशोख साव को आँख लग गया और रेलवे ट्रैक पर ही सो गए।

      इसी दरम्यान राजगीर से फतुहां जाने वाली राजगीर पैसेंजर के चपेट में आ गए, जिससे कटकर  वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत हो गया।

      घटना की जनकारी मिलते ही रामपुर पंचायत समिति सदस्या स्वीटी के पति व जदयू युवा प्रदेश के महासचिव अविनाश कुमार घटनास्थल पर पहुंच पीड़ित परिवार से मिल अपने संवेदना व्यक्त किया। घटना की जनकारी मिलते ही अंचलाधिकारी कुमार विमल प्रकाश घटनास्थल पर पहुँचे।

      चंडी थानाध्यक्ष रामबदन सिंह ने बताया कि घटना की जनकारी स्थानीय चौकीदार द्वारा मिली है चौकीदार की प्रतनयुक्ति घटनास्थल पर कर दिया गया है। चंडी थाना पुलिस शव को कब्जा में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!