अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      रेलकर्मी को बंधक बना लाखों की संपत्ति लूटी, ATM भी ले गए

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। दक्षिण पूर्व रेलवे के आद्रा डीवीजन के चांडिल रेलवे स्टेशन के ट्रैक्शन विभाग में देर रात 15 से 20 हथियारबंध नकाबपोश अपराधियों ने धावा बोला और करीब डेढ़ घंटे तक ट्रैक्शन कार्यालय में तैनात कर्मचारी को बंधक बना लूट की घटना को अंजाम दिया।

      loot 1इस दौरान नकाबपोश अपराधियों ने ट्रैक्शन कार्यालय में रखे लाखों रूपए मूल्य के कॉपर वायर के बंडल अपने साथ ले गए। वहीं ड्यूटी पर मौजूद कर्मचारी के साथ मारपीट करते हुए नकदी के साथ एटीएम  भी ले गए।

      वहीं घटना की सूचना मिलते ही नीमडीह थाना पुलिस और चांडिल जीआरपी मौके पर पहुंची और घटना की तफ्तीश में जुट गई है।

      इस दौरान पुलिस द्वारा खोजी कुत्तों का भी सहारा लिया जा रहा है, लेकिन पुलिस के हाथ अब-तक कोई सुराग नहीं लगे हैं। बता दें कि सालों पहले दलमा के नक्सली दस्ते द्वारा चांडिल रेलवे स्टेशन मास्टर को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था, जिसका आज- तक खुलासा नहीं हो सका है।

      जिला पुलिस और रेल पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में है कि आखिर पुलिस और खुफिय़ा तंत्र आखिर क्या कर रही है। सरायकेला-खरसावां पुलिस के लिए चोरी और डकैती की घटना का खुलासा करना दिन प्रति दिन सरदर्द बनता जा रहा है।

      अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनौती देने का काम करते चले जा रहे हैं। पिछले दो महीने के भीतर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी और डकैती की धटनाओं का खुलासा आज तक नहीं हो सका है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!