अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      रिपोर्टर की पिटाई करने वाला शराबी जमादार सस्पेंड, FIR भी दर्ज

      नालंदा जिले के राजगीर थाना के जमादार जवाहर यादव को निलंबित कर दिया गया है और रिपोर्टर राजीव रंजन की लिखित शिकायत के बाद निलंबित जमादार के साथ दो अन्य पुलिस कर्मियों के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। इसकी पुष्टि राजगीर डीएसपी सोमनाथ प्रसाद ने की है।

      RAJGIR POLICE CRIME 1
      एक्सपर्ट मीडिया के नालंदा रिपोर्टर राजीव रंजन को पकड़कर थाना ले जाता शराब के नशे में धुत राजगीर थाना का जमादार जवाहर यादव…

      बता दें कि बीते दिन  समाचार संकलन के क्रम में रिपोर्टर राजीव रंजन ने शराब के नशे में धुत बीच सड़क पर हंगामा मचा रहे जमादार जवाहर यादव की वीडियो-फोटो उतारी  तो इससे बौखला कर शराबी जमादार ने उन्हें जबरन पकड़कर थाने ले गया और दो अन्य पुलिसकर्मी के साथ मिलकर मारपीट करते हुये हाजत में बंद कर दिया।

      बाद में इसकी शिकायत नालंदा एएसपी सत्यप्रकाश मिश्रा से की गई, जिनके निर्देश के बाद डीएसपी थाना पहुंच कर हाजत में बंद जर्नलिस्ट को बाहर निकाला और घटना की लिखित शिकायत करवाई।

      उधर नालंदा एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने घटना के बाद पुष्टि की थी कि नशे में धुत जमादार जवाहर यादव व अन्य दो पुलिसकर्मी फरार हो गये हैं। उन्हें ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

      विश्वस्त सूत्रों के अनुसार कल बिहार थाना की पुलिस ने शराब पीकर एक पत्रकार के साथ सरेआम मारपीट वाले जमादार की बिहारशरीफ सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई, लेकिन आज वह जमादार शहर में बाइक पर घूमते हुये देखा गया है। 

      देखिये वीडियो कि किस तरह रिपोर्टर को शराब के नशे में धुत राजगीर पुलिस थाना का जमादार जवाहर यादव पकड़कर थाना ले जाता रहा है…..

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!