अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      रिटायर कमिश्नर दंपति की पटना में पीट-पीटकर हत्या

      वृद्ध दंपती का शव घर के भीतर के कमरे में जमीन पर पड़ा था। दोनों के शरीर कई जगह पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं। गले के पास भी निशान मिले है….

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। लघु सिंचाई विभाग के रिटायर कमिश्नर हरेंद्र प्रसाद सिंह (90) और उनकी पत्नी सपना दास गुप्ता (70) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। घटना बुद्धा कॉलोनी थानांतर्गत दुजरा चक के पास मुर्गी फार्म गली स्थित मकान नंबर बी-6 में गुरुवार की रात हुई।

      इधर, डबल मर्डर की खबर मिलते ही देर रात एसएसपी मनु महाराज के साथ पूरी पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। एसएसपी ने यह स्पष्ट किया है कि दोनों की हत्या की गई है। इसमें किसी करीबी का हाथ है।

      वृद्ध दंपती के यहां काम करने वाली नौकरानी गुलशन आरा ने बताया कि दोपहर में मालकिन ने उसे तीज का सामान खरीदने के लिए रुपए दिये थे। सामान लेकर वह शाम में लौटी।

      नौकरानी की मानें तो रोज की तरह वह रात करीब नौ बजे मालकिन के कमरे में सामान लेकर गई तो वहां सन्नाटा पसरा मिला। आवाज लगाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं आई तो उसने किरायदारों को खबर दी। किरायेदार के साथ जब वह दोबारा कमरे में गई तो वहां वृद्ध दंपती की लाश पड़ी मिली।

      नौकरानी ने बताया कि किरायेदार ने ही इस घटना की खबर स्थानीय बुद्धा कॉलोनी पुलिस को दी। फिर दंपती को बोरिंग कैनाल रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

      पुलिस टीम ने नौकरानी गुलशन आरा, उसके पति और मकान के केयरटेकर शोएब, ड्राइवर बहादुर और दायी गीता देवी को हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ की जा रही है।

      संदिग्धों का बयान अलग-अलग कमरे में लिया जा रहा है। शोएब और उसकी पत्नी वृद्ध दंपती के साथ 20 वर्षों से रह रहे हैं। सभी कर्मी इसी मकान में रहते हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!