अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      रात अंधेरे बारात ले-जा रही बीडीओ का सरकारी वाहन हुआ चूर, चालक समेत 2 घायल

      विभागीय जिम्मेवार अफसरों के आवश्यक सरकारी सुविधाएं आम जनों की सेवा की लिये दी जाती है, लेकिन प्रायः उन्हें उसका अनुचित लाभ उठाते देखा जाता है।“

      दनियावां (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बीती रात नालंदा जिले के करायपरसुराय प्रखंड के विकास पदाधिकारी का सरकारी वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर चूर हो गई है। उस हादसे के वक्त बीडीओ वाहन में नहीं थी। वाहन चालक और एक कर्मी के घायल होने की सूचना है।

      nalanda bdo cruptionयह दुर्घटना दनियावां-पटना मुख्य राष्ट्रीय मार्ग पर मछरियावां गांव के पास हुई है। इस संबंध में बीडीओ ने हादसे से संबंधित किसी प्रकार की कोई बात करने से साफ इंकार कर दिया है।

      जानकार बताते हैं कि बीडीओ की सरकारी वाहन करायपरसुराय प्रखंड के नेसरा गांव से फतुहां प्रखंड के निसीबुचक गांव बारात लेकर गई थी। वापस लौटने के  दौरान दुर्घटना घटी है।

      कुछ लोग कहते हैं कि बीडीओ की सरकारी वाहन को चालक एक कर्मी-बिचौलिया के साथ बारात में भाड़े पर गई थी तो कुछ लोग कहते हैं कि बारात में किसी निमंत्रण पर अमुमन सरकारी कर्मी-बिचौलिये  बीडीओ के वाहन का हमेशा इस्तेमाल करते रहते हैं।

      ऐसे में सबाल उठना लाजमि है कि बीती रात हई हादसा में जो सरकारी वाहन क्षतिग्रस्त हुई है, उसे बीडीओ के मूल वेतन राशि की मद से वहन किया जायेगा या फिर किसी अन्य सरकारी मद की राशि से आम जनता की गाढ़ी कमाई लुटाई जायेगी?

      nalanda bdo cruption 3

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!