अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      राजद नेता की हत्या से बौखलाई भीड़ ने ली 2 अन्य की जान

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार के नालंदा जिला के दीपनगर थाना क्षेत्र के मघड़ा सराय गांव में बदमाशों ने मंगलवार रात इंदल पासवान नामक एक स्थानीय राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या से बौखलाई भीड़ की हिंसा में अन्य दो लोगों की मौत हो जाने की खबर है।

      बता दें कि इंदल अपनी बाइक से किसी श्राद्ध कर्म में भाग लेकर घर लौट रहे थे इसी बीच पहले से घात लगाए बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। उसे नजदीक से  तीन गोली मारी गई। गोली लगते ही वह जमीन पर ढेर हो गया और मौके पर उसकी मौत हो गई।

      murder in nalanda

      इंदल की हत्या के बाद गांव के लोग उग्र हो गए। उसके बाद उग्र लोगों ने हत्या के आरोपियों के घर पर हमला कर दिया। भीड़ ने हत्या के आरोपी के घर को आग लगा दी। इसके साथ ही हत्या के आरोपी के करीबी दो लोगों की बेरहमी से पिटाई की गई।

      भीड़ की पिटाई के चलते गंभीर रूप से घायल रंजन यादव और संजू पासवान की मौत हो गई है। आक्रोशित लोगों ने आरोप लगाया कि इंदल को चुनी लाल ने गोली मारी और अपने घर में आग लगाकर फरार हो गया।

      हत्या और आक्रोशित लोगों द्वारा किए गए उपद्रव के चलते इलाके में तनाव है। लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!