अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      रांची के हालात नॉर्मल, अफवाह फैलाने से आएं बाजः एसएसपी कुलदीप द्वेदी

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। आज मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में सर्वत्र निकाली जा रही रैली के दौरान रांची मेन रोड केखुदा बख्श लाइब्रेरी  के पास भगदड़ मच गई, विश्वस्त सूत्रों के अनुसार इस दौरान  आपसी  सड़क जाम विवाद में  दर्जन भर लोगों के घायल होने की सूचना है।

      हालांकि रांची एसएसपी कुलदीप द्वेदी ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज को मोबाईल पर बताया कि कुछ देर के लिये असमाजिक तत्वों ने मेन रोड बाधित करने की कोशिश की, लेकिन सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर स्थिति नियंत्रण में कर लिया। कहीं कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। महज अफवाह मात्र हो सकता है।RANCHI SSP

      एसएसपी ने साफ तौर पर कहा कि संवेदनशील मामलों में झूठी अफवाह फैलाने वाले बाज आये, अन्यथा पुलिस कड़ाई से निपटने को तैयार है।

      एसएसपी ने कहा कि मीडिया वालों को भी ऐसे मामलों में सूचना प्रसारित करने से पहले यह ध्यान में रखना चाहिये कि सामाजिक सौहार्द सर्वोपरि है।

      उन्होनें कहा कि समुदाय विशेष की जगह असमाजिक अपराधी तत्व हरकतें करते हैं। पुलिस ऐसे लोगों पर कड़ाई से नजर रखे हुये है। रमजान का महीना है। लोग आवेश की बात न करें। रांची की कौमी एकता बेमिशाल है। इसे हम किसी कीमत पर बहाल रखेगें।

      खबर है कि कुछ राजनितीक स्वार्थी तत्व अपनी गंदी सोच से रांची को प्रदुषित करने की मंशा पाले हैं। इसी क्रम में मामूली विवाद की घटना को दूसरा स्वरुप देने की फिराक में हैं। अमुमन ऐसे विवाद होते रहते हैं। इसी पड़ताल में लोग झूठी अफवाहों के आधार पर अशांति पैदा करना चाहते हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!