अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      ‘रांग नबंर’ संग भागने वाली नाबालिग युवती की कोर्ट में शादी!

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के नगरनौसा थाना के हाजीपुर गांव से विगत 24 जून को शौच के बहाने गायब युवती ने एक मुस्लिम युवक से गया कोर्ट में शादी कर ली है।

      हाजीपुर गांव निवासी प्रमोद राम ने नगरनौसा थाना में लिखित शिकायत कांड संख्या-69/18 की थी कि उसकी 15 वर्षीया पुत्री राखी कुमारी को 24 दिन से लापता है। उस दिन वह खुले में शौच के लिये बाहर निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी।

      love jehad in nalanda 2

      प्रमोद राम ने अपनी शिकायत आशंका व्यक्त की थी कि उसकी बेटी को किसी लड़का ने बहला-फुसला कर शादी के लिये ले भागा है। पुलिस ने प्रमोद राम की शिकायत पर कार्रवाई करते हुये गया जिले के गुरारु थाना के बाजू बिगहा गांव से बरामद कर लिया है।

      बकौल गुरारु थानाध्यक्ष उत्तम कुमार, बाजू बिगहा गाव का मो.सफी कुरैशी नगरनौसा थाना क्षेत्र के एक गांव से युवती को भगाकर अपने यहा ले लाया था। इस मामले में युवती के परिजन ने नगरनौसा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

      इधर, युवती राखी कुमारी ने जो कुछ बताया, वह काफी चौंकाने वाली है। राखी ने बताया कि वह गया जिले के गुराउर थाना क्षेत्र के बाजू बिगहा गांव निवासी पप्पू खान से प्यार करती थी। उसी के पास जाकर गया कोर्ट में शादी कर ली है।

      बकौल राखी कुमारी, एक बार उसके घर के मोबाईल पर रॉन्ग नम्बर से फोन आया। फ़िर उस नंबर पर धीरे-धीरे दोनों में खूब बातें होने लगी और बाद में प्यार हो गया। इसके बाद मो. शफी कुरैशी के बुलावे पर घर से भाग कर दोनों कोर्ट में शादी कर साथ रहने लगे।

      बता दें कि मुस्लिम युवक के साथ शादी कर पुलिस की गिरफ्त आई राखी कुमारी की उम्र उसके पिता ने थाना में दिये शिकायत आवेदन में 15 वर्ष बताई है। ऐसे देखने से भी वह नाबालिग प्रतीत होती है।

      ऐसे में एक बड़ा सबाल उठता है कि गया कोर्ट में किस जन्म तिथि दस्तावेज के अनुसार शादी निबंधित हुई है?love jehad in nalanda 1 love jehad in nalanda 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!