अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      यूं तहस-नहस कर डाला हरनौत विधायक की सड़क शिलान्यास पट्टिका

      शिलान्यास पट्टिका तोड़ने के पीछे असमाजिक तत्वों का क्या मंशा रही है, साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन इससे  साफ स्पस्ट होता है कि आज भी हमारे समाज में कुछ लोग है, जो विकास देखना पसंद नहीं करते।”

      village road crime 1नगरनौसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। स्थानीय विधायक हरिनारायण सिंह के द्वारा रविवार की शाम नालंदा जिले के नगरनौसा प्रखंड के रामपुर पंचायत अंतर्गत कुकहरिया-यशवंतपुर मुख्य लिंक से मध्य विद्यालय लक्ष्मी बिगहा तक 75.27 लाख के लागत से बनने वाली (4514 नवार्ड योजनान्तर्गत) सड़क का शिलान्यास किया था।

      लेकिन असमाजिक तत्वों द्वारा रविवार के रात्रि ही शिलान्यास पट्टिका को तोड़ दिया। शरारती तत्वों ने पट्टिका को पूरी तरह से तहस-नहस कर जमीन पर गिरा दिया है।

      इस बात की जनकारी देते हुए रामपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्या पति व जदयू नेता अविनाश कुमार ने बताया कि रविवार के संध्या स्थानीय विधायक हरिनारायण सिंह ने कुकहरिया-यशवंतपुर मुख्य लिंक पथ के लक्ष्मी बिगहा पुल पर से मध्य विद्यालय लक्ष्मी बिगहा तक बनने वाली सड़क का शिलान्यास किये थे।

      लेक़िन रात्रि में ही विधायक जी के द्वारा किए गए सड़क  शिलान्यास का शिलान्यास पट्टिका असमाजिक तत्वों द्वारा तोड़ तहस नहस कर दिया गया।village road crime 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!