अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      …यूं अचानक दीपनगर थाना पहुंच गये डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय!

      “डीजीपी ने कहा थाना को दलालों से मुक्त रखिए और पत्रकारों, जन प्रतिनिधियों तथा आम जनता के साथ बहुत आदर से व्यवहार कीजिए……”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (बिहारशरीफ)। बिहार के नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय द्वारा किसी पूर्व सूचना के नालंदा के दीपनगर थाना में अचानक पहुँचने से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।Gupteshwar Pandey DGP Bihar

      करीब  8 बजे रात थाना पहुँचते ही उन्होंने सबसे पहले थाना दैनिकी (स्टेशन डायरी) को अपने क़ब्ज़े में लेकर निरीक्षण करना शुरू किया। थाना दैनिकी लगभग समय से चल रही थी।

      उन्होंने उपस्थित सभी सिपाहियों, हवलदारों ,जमादार और थानेदार से बहुत प्यार से हाथ मिलाया और अपराधियों के विरुद्ध लगातार दबिश बनाने के लिए उनको प्रोत्साहित किया। उन्होंने स्टेशन डायरी पर अपने हाथ से नोट भी लिखा।

      सभी अधिकारी और सिपाही हवलदार डीजीपी से हाथ मिला कर गदगद थे और सबने डीजीपी को भरोसा दिलाया कि उनके आदेश का पालन होगा।

      नालंदा के एसपी और डीएसपी भी डीजीपी के थाना पहुँचते ही वहाँ पहुँच गए क्योंकि डीजीपी की राजगीर जाने की सूचना के कारण वे पहले से रोड पर थे।

      DEEPNAGAR THANA

       डीजीपी कल राजगीर पुलिस अकादमी में सुबह सभी प्रशिक्षु डीएसपी और सब इन्स्पेक्टर को सम्बोधित करेंगे और 10 बजे दिन से नालंदा जिले के सभी पदाधिकारी लोगों के साथ अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के बारे में विमर्श करेंगे।

      इसमें नालंदा जिले के वरीय पदाधिकारियों की खिंचाई भी हो सकती है क्योंकि यहाँ के बारे में बहुत तरह की शिकायतें डीजीपी को मिली हैं।

      गुप्तेश्वर पांडेय नालंदा जिले में 2001 में पुलिस अधीक्षक रह चुके हैं और नालंदा जिले के सैकड़ों लोगों को निजी तौर पर जानते हैं। नालंदा जिले में उनका 1 साल का कार्यकाल काफी चर्चित रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!