अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      युवक की हत्या के बाद उबली भीड़ और नकारा बनी पुलिस

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले में अपराध की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। गंभीर अपराधों के मामले में पुलिस बिल्कुल नकारा साबित हो रही है। यहां लगता ही नहीं है कि पुलिस कप्तान भी नाम की कोई चीज है। मुख्यालय बिहारशरीफ नगर में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या की जा रही है।

      nakara nalanda police1

      बिहार थाना क्षेत्र के महल पर मोहल्ला में अपराधियों ने दिनदहाड़े बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया। मृतक की पहचान महल पर खैराबाद निवासी राजेंद्र साव के पुत्र दिवाकर कुमार के रूप में किया गया है।

      घटना की सूचना आज की तरह शहर में फैल गई वहीं आस-पास के मौजूद आम लोगों ने जब गोली चलाने वाले अपराधी को खदेड़कर पकड़ना चाहा तो एक अपराधी एक मकान के कमरे में खुद को बंद कर लिया।

      किसी तरह आसपास के उग्र लोगों ने अपराधी को कमरे से निकालकर छत के नीचे आम लोगों के बीच फेंक दिया। आम भीड़ ने जब सड़क पर अपराधी की पकड़ कर खूब धुनाई कर रही थी।

      इसी बीच घटना की सूचना पाकर घटनास्थल से करीब 2 किलोमीटर दूर  बिहार थाना की पुलिस घंटों लेट पहुंची और अपराधी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाना चाहा।

      nakara nalanda police2

      इससे उग्र भीड़ ने आगजनी करते हुए पुलिस के ऊपर पथराव किया। जिसमें कई पुलिसवाले चोटिल हुए और वाहन आग के हवाले कर दिया गया।

      पकड़े हुए अपराधी की पहचान दीपनगर थाना क्षेत्र के दरोगा बीघा गांव निवासी स्वर्गीय शिव कुमार सिंह का पुत्र रजनीकांत सिन्हा है वही तीन अन्य आरोपी भागने में सफल रहे।

      अंत्यपरीक्षण के दौरान बिहार शरीफ सदर अस्पताल में एफआईआऱ दर्ज करते समय मृतक के बड़े भाई को बिहारशरीफ अंचल के पुलिस निरीक्षक अशोक कुमार सिंह यह कहते धमकाते देखे गए कि “जिस अपराधी को पकड़ कर आम लोगों ने पीटा है, खुदा न खास्ता उसकी यदि मौत हो गई तो आप सभी परिजनों पर भी 302 का मुकदमा किया जाएगा

      बता दें कि मृतक का पैतृक घर मानपुर थाना क्षेत्र के अलौदीया गांव है।

      nakara nalanda police3

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!