अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      यहां पुलिस प्रोटक्शन में चलता है कुख्यात-सजाफ्ता ‘अलिया’ का सिक्का !

      बिहार के सीएम नीतीश कुमार की ढोल है कि उनकी सरकार का मूल मंत्र है विकास के साथ कानून का राज। लेकिन उनके गृह जिले  नालंदा में कैसा विकास और किसका राज है? इसका एक ताजा उदाहरण सामने आया है। यहां कुख्यात-सजाफ्ता अपराधी भी पुलिस प्रोटक्शन में अवैध हथियार लेकर गुंडई करते फिरता है …………” 

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (बिहार शऱीफ ब्यूरो)। नालंदा जिले के सिलाव थाना के नानंद गांव में आयोजित एक गैर कानूनी कार्यक्रम की जो वीडियो वायरल हुए और उसमें छुपे जो अपराध उभरकर सामने आए, उसके मुख्य आरोपी अनिल उर्फ अली उर्फ अलिया दबंग नहीं, एक रिकार्डेडे अपराधी है।

      silao ps crime OVER 2

      आश्चर्य की बात तो यह है कि सत्ता संरक्षित अपराधी ‘अली’ के भाभी मुखिया मीना देवी को वर्तमान एसपी नीलेश कुमार ने सरकारी अंगरक्षक उपलब्ध कराया है, जिसका उपभोग अपराधी अली ही करता है। इस बात की जानकारी पुलिस-प्रशासन के स्तर के लोगों को है, लेकिन किसकी मजाल है कि इस दिशा में कार्रवाई करे।

      बीते 23 अगस्त को जिस समय नानंद गांव में बिना किसी प्रशासनिक स्वीकृति के एक मौज-मस्ती पार्टी का आयोजन कर अश्लील डांस, शराबखोरी, हथियार लहराते हुए फायरिंग, छेड़खानी, भय का माहौल उत्पन्न हुआ, उस समय अपराधी अली के साथ सरकारी पुलिस अंगरक्षक भी साथ था।

      इस मामले को लेकर पहले तो राजगीर डीएसपी ने बिना लिखित शिकायत के कार्रवाई करने में असमर्थता प्रकट की, लेकिन जब मीडिया में हाय-तौबा मची तो दिखावा के लिए कुख्यात व सजाफ्ता अपराधी अली के खिलाफ के बाद सिर्फ आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर खानापूर्ति की गई।

      जबकि, मामला का प्रत्यक्षदर्शी चौकीदार सकलदेव पासवान ने अपने फर्द बयान में साफ कहा है कि उस दिन करीब रात्रि 11 बजे कार्यक्रम स्थल पर गया तो देखा कि नाच गान के दौरान ही उसके नानंद गांव के अनिल उर्फ अली महतो पिता सुकर महतो नशे की हालत में अपने हाथ में लिए अवैध पिस्तौल से फायर कर रहा है तथा नर्तकी के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। अनील उर्फ अली उसके गांव के दबंग किस्म के आदमी है। उसके डर से उसकी वीडियो वायरल होने के दो दिन बाद 25 अगस्त को अपने ही थाना पुलिस को बयान दिया।

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क के पास सत्ता सरंक्षित कुख्यात अनील उर्फ अली के खिलाफ न्यायालय में विचाराधीन गंभीर अपराधों के कुछ आकड़े उपलब्ध हुए हैं। इनमें कुछ मामलों में सजा भी दी जा चुकी है। आईए जरा गौर करें नीचे दिए गए चित्र-आकड़ों पर और खुद भी आंकलन करें कि ई नालंदा में सत्ता संरक्षण में कैसे तत्वों का संवर्धन हो रहा है……………………….silao ps crime OVER 3 silao ps crime OVER 4

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!