अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      मॉब लींचिंग को लेकर यूं हरकत में आया पुलिस-प्रशासन, मुख्य आरोपी मंडल गया जेल

      “युवक की मौत मामले को लेकर सोमवार सुबह एसपी, एसडीओ समेत आला अधिकारियों ने जेल पहुंचकर औचक निरीक्षण किया साथ ही युवक की मौत मामले की भी जांच की…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (वीरेन्द्र मंडल)। सरायकेला जिला सदर अस्पताल में कैदी शम्स तबरेज आलम के मौत मामले को लेकर जिला प्रशासन हरकत में आया है।  

      mob linching 3कैदी शम्स तबरेज के मौत मामले को लेकर परिजनों द्वारा कल जारी किए गए वायरल वीडियो क्लिप जिस में भीड़ द्वारा युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसके साथ पिटाई और अमानवीय बर्ताव किए जाने के मामले को लेकर जिला प्रशासन अब पूरी तरह हरकत में आ गया है।

      इस मामले में कल ही पुलिस ने परिजनों के लिखित शिकायत के बाद एफ आई आर दर्ज करते हुए मामले के आरोपी पप्पू मंडल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

      इधर मानवाधिकार संगठनों द्वारा मौत मामले को गंभीरता से उठाए जाने के बाद एसपी कार्तिक एस सिविल एसडीओ बशारत कयूम और अन्य अधिकारियों के साथ जेल पहुंच घंटों मामले की जांच की।mob linching 22

      वही  वायरल वीडियो मामले पर एसपी ने कहा कि वीडियो के सत्यता की पूरी जांच की जा रही है। जिसके बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी।

      गौरलब है कि सरायकेला के धातकीडीह गांव के पास बीते 17 जून को बाइक पर सवार तीन युवकों को ग्रामीणों ने चोरी के आरोप में पकड़ा था, जिसमें दो युवक मौके से फरार हो गए थे, जबकि एक युवक शम्स तबरेज भीड़ का शिकार हो गया था और उसे जमकर पीटा भी गया था। जिसके 2 दिन बाद ईलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई थी।

      देखिए वीडियोः  कहती हैं मॉब लींचिंग के शिकार की पत्नी………….

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!