अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      मॉबलींचिंग पर एसपी का सनसनीखेज खुलासा, सीएम के आदेश के बाद मामले में दो थानेदार सस्पेंड

      “वैसे इस मामले में मुख्यमंत्री ने थाना प्रभारी को पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। उधर एसपी कार्तिक एस ने  सरायकेला थाना प्रभारी और सीनी थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (वीरेन्द्र मंडल)। सरायकेला थाना अंतर्गत सीनी टीओपी के धधकीडीह गांव में तरबेज नामक युवक मॉब लीचिंग का शिकार हो गया।mob linching 1

      उधर वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आई। वैसे इस मामले में एसपी ने जो खुलासा किया है, वह काफी चौकाने वाला है।

      एसपी का कहना है की मृतक अपने तीन साथियों के साथ धातकीडीह चोरी कर रहा था। उधर चोरी करते ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई की।

      हालांकि यह सूचना एक दिन बाद अहले सुबह पुलिस को लगी। मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

      उधर सदर अस्पताल के बाद डॉक्टर ने युवक का मेडिकल जांच किया गया जांच के बाद उसे जेल भेज दिया गया। लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने पर फिर पुनः सदर अस्पताल लाया गया।

      वैसे इस मामले में अब तक पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। वही मृतक का गांव खरसावां थाना अंतर्गत कदमडीहा में सन्नाटा पसरा है और लोगों में दहशत भी है।

      वैसे इस मामले में मुख्यमंत्री ने थाना प्रभारी को पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। उधर एसपी कार्तिक  एस ने  सरायकेला थाना प्रभारी और सीनी थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है।

      जबकि मृतक के परिवार वालों का कहना है कि युवक चोर नहीं था वह जमशेदपुर से वापस देर रात घर आ रहा था, तभी कुछ लोगों ने रास्ते में पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और नाम पूछने के बाद और पिटाई ज्यादा शुरू कर दिया और खंभे में बांधकर बेरहमी से पीटा गया।

      वैसे मृतक की पत्नी ने न्याय की गुहार लगाई है और परिवार वालों का कहना है कि इस मामले में जो दोषी है, उस पर कानूनी कार्रवाई की जाए। चाहे वह जेलर हो। प्रशासनिक अधिकारी हो या डॉक्टर ही क्यों ना हो।

      फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। वहीं सरायकेला एसपी का कहना है कि जो वीडियो वायरल हुआ है, उसकी सत्यता की जांच की जाएगी। उसके बाद उस वीडियो में जितने लोग दिख रहे हैं, सब पर कार्रवाई होगी।

      देखिए वीडियोः  कहते हैं मॉबलींचींग के शिकार युवक के परिजन…..

      देखिए  मॉबलींचींग के शिकार युवक को लेकर अमानवीय वीडीओ…..

      quadi maut

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!