अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      मैला फेंक गिरोह ने NH-33 किनारे यूं लूट ली ज्वेलर्स दुकान

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। रांची जिले ओरमांझी क्षेत्र में लुटेरों ने पुलिस को सीधी चुनौती दी है। एनएच-33 फोर लेन मार्ग पर चकला मोड़ के पास एक ज्वेलर्स की दुकान से बड़ी अजीबोगरीब तरीके से करीब दो लाख रुपये के सोना-चांदी लूट कर फरार हो गए।

      MAILLA FAINK BIKE GIROH 2
      लूट की शिकार दुकान…..

      दुकानदार बिलास सोनार ने बताया कि आज सुबह जब वह अपनी दुकान खोलने आया तो देखा कि शटर के आगे मैला छिंटा हुआ है। इसके बाद वह अपने साथ लाए बैग को दुकान खोलकर रखा और मैला साफ करने के लिए बगल से पानी लाने चला गया। पानी लेकर जब वह वापस आया तो देखा कि उसका बैग गायब है, जिसमें करीब 2 लाख के सोना-चांदी के जेवर थे।

      इसकी सूचना मिलते ही ओरमांझी पुलिस घटनास्थल पहुंची और पास के लगे एक शोरुम की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। उस फुटेज से जानकारी मिली कि दुकानदार पर लुटेरे गहन नजर रखे हुये था। जैसे ही वह मैला धोने के लिये पानी लेने गया कि इसी बीच एक लंबे कद का युवक सड़क किनारे से दुकान की ओर गया और बैग उठाकर पहले से तैयार एक बाइक सवार के पीछे बैठ कर फरार हो गया।

      MAILLA FAINK BIKE GIROH 1
      लूट की वारदात को सीसीटीवी में खंगालते रांची ग्रामीण डीएसपी चन्द्रशेखर आजाद…

      स्थानीय थाना पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल के दौरान थानाध्यक्ष संतोष कुमार एवं ग्रामीण डीएसपी चन्द्रशेखर आजाद भी पहुंचे और घटना-स्थल एवं सीसीटीवी फुटेज का बारीकी से अध्ययन किया।

      दुकान के बाहर मैला फेंकने की घटना पिछले तीन दिनों से जारी थी। लूट के शिकार दुकान के पहले करीब 100 मीटर दूर एक अन्य ज्वेलर्स की दुकान पर लगातार तीन बार मैला फेंकने की हरकत की गई थी। लेकिन किसी को यह अंदाजा नहीं था कि कोई शातिर गिरोह यह सब कर रहा है।

      बहरहाल, घनी आबादी वाले एनएच-33 फोरलेन किनारे दुकान में इस तरह की लूट की हरकत से लोग सकते में हैं।

      अब देखना है कि ऐसे बेखौफ लुटेरों को दबोचने में पुलिस कामयाब हो पाती है या फिर अन्य वारदातों की तरह हाथ मलते रह जाती है।    

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!