अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      मैं वेकसूर और महागठबंधन अटूटः तेजस्वी यादव

      ‘वे 2004 का मामला उठाकर ला रहे हैं। उस वक्त मैं 13-14 साल का था। मैं  यह सब कैसे कर सकता है। उनके दर्ज एफआईआर राजनीतिक साजिश का हिस्सा है और उसके पीछे  नरेंद्र मोदी और अमित शाह का हाथ है ’

      पटना (संवाददाता)।  पटना में नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म होने के बाद लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने भाजपा पर जम कर हमला बोला।

      उन्होंने कहा कि जिस कथित घोटाले में उनका नाम शामिल बताया जा रहा है उस वक्त तो वह बच्चे थे।

      तेजस्वी ने कहा कि जब उन्होंने शपथ ली थी, तब भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंज की कसम खाई थी और तब से अब तक उनके तीन मंत्रालयों पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं है।

      तेजस्वी ने आगे कहा कि उनके खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर राजनीतिक साजिश का हिस्सा है जिसके पीछे उन्होंने नरेंद्र मोदी और अमित शाह का हाथ बताया।

      तेजस्वी ने कहा कि दोनों महागठबंधन तोड़ने की कोशिश पहले दिन से कर रहे हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि वह ऐसा होने नहीं देंगे और महागठबंधन अटूट है।

      तेजस्वी ने कहा, ‘वे 2004 का मामला उठाकर ला रहे हैं। उस वक्त मैं 13-14 साल का था। एक बच्चा यह सब कैसे कर सकता है।’

      तेजस्वी यादव पर केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने एक मामले में मुकदमा दर्ज किया है। ये मामला 2004 में लालू यादव के रेल मंत्री रहते हुए रेलवे के होटलों को टेंडर पर देने के मामले में गड़बड़ी का है।

      इस मामले में सीबीआई ने पूर्व रेल मंत्री लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

      लालू यादव ने इस मामले में सफाई  देते हुये आरोपों को बेबुनियाद बता चुके हैं।

      लालू यादव ने कहा है कि ये मामला 2003 का यानी कि NDA शासन के दौरान का है, लालू ने ये भी कहा कि तब तेजस्वी यादव नाबालिग थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!