अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      मैं न होता तो बिपीन मिश्रा रात में ही टपक जाताः श्वेताभ सुमन

      चर्चित आयकर आयुक्त श्वेताभ सुमन ने जमशेदपुर के टीएमएच में जिंदगी और मौत से जुझ रहे सहारा समय न्यूज चैनल के रिपोर्टर बिपीन मिश्रा मामले में खुद पर लगे आरोपों का खंडन किया है।

      उन्होंने मोबाईल पर बताया कि  बिपीन मिश्रा अपने कुछ दोस्तों के साथ डॉल्फिन क्लब में, जो पत्रकारों का अड्डा माना जाता है, वहां जम कर दारु पीया था और नशे की हालत में सड़क पर खुद हादसे का शिकार हो गया है और उनके विरोधी एक सोची समझी रणनीति के तहत बदनाम करने की शाजिस कर रहे हैं।

      जबकि सच्चाई यह है कि जैसे ही उन्हें घटना की जानकारी मिली,उन्होने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया और अस्पताल के एक परिचित डॉक्टर से रात करीब 12 बजे हरसंभव ईलाज करने का अनुरोध किया।

      swetabh sumanआयुक्त श्वेताभ सुमन ने कहा कि बिपीन मिश्रा को बचाने वालों में हम सब हैं। बबलु मिश्रा, केबी मिश्रा और राकेश मिश्रा आदि ने उन्हें फोन पर जब घटना की जानकारी दी तो उन्होंने हॉस्पीटल के मेडिकल हेड एन. राय को रात को उठा कर अच्छी तरह से ईलाज करवाने का अनुरोध किया। उन्होंने आगे कहा कि ‘अगर वे न होते तो बिपीन मिश्रा रात को ही टपक (मर) जाता और उसे बचाने वालों में अगर किसी एक का नाम आता है तो वह है श्वेताभ सुमन।’

      उल्लेखनीय है कि जमशेदपुर के टीएमएच के सीसीयू में भर्ती  बिपीन मिश्रा की पत्नी श्वेता मिश्रा ने सरायकेला के आदित्यपुर थाना में एक शिकायत दर्ज की है।

      जिसमें उल्लेख है कि बिपीन मिश्रा स्वभाविक सड़क हादसे में घंभीर रुप से घायल नहीं हुए हैं बल्कि उनकी कंपनी हड़पने की नियत से एक शाजिस के तहत उनपर जानलेवा हमला किया गया था।

      श्वेता मिश्रा द्वारा दर्ज शिकायत में उल्लेख है कि उनके पति करीब 2 वर्ष पूर्व आदित्यपुर इंडस्ट्रीयल एरिया में कर्ज लेकर डायरेक्टरशीप में एक कंपनी ग्रीनको प्रोजेक्ट खोले थे।

      जिसपर आयकर आयुक्त श्वेताभ सुमन एवं उनके सहयोगियों को लोभ हो गया और उसे हथियाने के लिए उनके पत्रकार पति पर झूठे मुकदमे कर जान मारने की धमकी दे रहे थे। जिसकी सूचना पहले ही आदित्यपुर थाना एवं सरायकेला कोर्ट को दे चुके थे।

      भाकपा (माले) की टीम ने लोदीपुर गाँव का लिया जायजा, कहा- पुलिस की मिलीभगत से हुआ नरसंहार

      50 बिघा जमीन पर कब्जा को लेकर 2 पक्षों के बीच हुई भीषण गोलीबारी में 5 की मौत, 3 गंभीर

      अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर में अरबों-खरबों के 17.10 एकड़ सरकारी भूमि की लूट मामले में यह सब छुपाने का क्या है राज?सीएम के आँगन में लॉकडाउन की यूँ धज्जियाँ उड़ा गए चिराग और पुलिस-प्रशासन गायब !

      नालंदाः पुलिस की बड़ी लापरवाही, जज ने बंद की सुनवाई, एसपी करें कार्रवाई? जानें एक गंभीर मामला

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!