अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      मेरी भी शादी करा दें ‘मोदी अंकल’ :तेजप्रताप

      “एक स्थानीय न्यूज चैनल से बातचीत में पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे डिप्टी सीएम सुशील मोदी को पिता समान मानते हैं। इसलिए सुशील मोदी को उनकी शादी के लिए भी लड़की खोजनी चाहिए।“

      पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने आज बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को अंकल करार देते हुए अपनी शादी का जिम्मा भी उन्हें सौंपा है।

      उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को घर में घुस कर मारने की धमकी देने वाले तेज प्रताप यादव ने आज अपना सुर बदलते हुए कहा कि सुशील मोदी अंकल ने अपने बेटे की शादी करायी है तो वो ही अब मेरे लिये भी अपनी बहू खोजेंगे।

      बता दें कि आज सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष शादी के बंधन में बंधने वाले है। इस शादी समारोह में कई केंद्रीय मंत्रियों, राज्यों के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री व प्रमुख राजनेता समेत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भी शामिल होने के लिए पहुंचे है।

      आम तौर पर सुशील मोदी के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया देने वाले तेज प्रताप ने आज उन्हें अंकल, गार्जियन और सीनियर बताया। तेज प्रताप ने उत्कर्ष को शुभकामना देते हुए कहा कि वो नौजवान हैं तो मैं उन्हें आगे बढ़ने की शुभकामना देता हूं और उम्मीद करता हूं कि उत्कर्ष अपनी जीवन संगिनी का साथ देंगे और कभी लड़ाई झगड़ा नहीं करेंगे।

      तेज प्रताप से जब पूछा गया कि वो कब शादी करेंगे, तो उन्होंने कहा कि मोदी अंकल ने अपने बेटे की शादी करायी है और वो ही अब मेरे लिये भी अपनी बहू खोजेंगे।

      उन्होंने कहा कि बहू ढूंढ़ने का जिम्मा माता-पिता का होता है, गार्जियन का होता है ऐसे में सुशील कुमार मोदी मेरे अंकल हैं वो मेरे लिये लड़की पसंद करें। तेज प्रताप ने कहा कि लड़की सुशील मोदी अंकल ढूंढ़े, लेकिन रिश्ता तय मेरे माता-पिता ही करेंगे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!