अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      मुजफ्फरपुर के पूर्व महापौर समीर कुमार की चालक समेत एके 47 से भूनकर हत्या

      राजनीतिक गलियारे में यह चर्चा का विषय था कि वह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की मंशा बना रहे थे। संभवतः उसी राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता में इस हत्याकांड को अंजाम देने की शंका व्यक्त की जा रही है……”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। मुजफ्फरपुर के पूर्व महापौर समीर कुमार और एक अन्य की एके-47 से भूनकर हत्या कर दी गई है।MUZAFFARPUR MURDER1

      जानकारी के अनुसार आज संध्या लगभग 7:30 बजे चंदवारा टीचर ट्रेनिंग कॉलेज की ओर से अपने वाहन हुंडई 20 से ड्राइवर के साथ अपने आवास की ओर जा रहे थे।

      तभी अग्निशमन कार्यालय के सामने बाइक पर सवार दो अपराध कर्मियों ने ओवरटेक कर उनकी गाड़ी रोकी और संभवत ए के 47 हथियार से उन पर गोलियों की बौछार कर दी। उन्हे संभलने का मौका तक नहीं मिला।

      पूर्व महापौर जिस वाहन में सवार थे वह वाहन वर्षा देवी के नाम से निबंधित बताई जा रही है। गोली लगने से उनका चेहरा वीभत्स हो गया था जिस कारण मौके पर उनकी पहचान नहीं हो सकी।MUZAFFARPUR MURDER 2

      सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक नगर, नगर थाना, बेला थाना, काजीमोहम्मदपुर थाना, ब्रह्मपुरा थाना दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया है। शहर के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति की हत्या की खबर मिलते ही घटनास्थल पर काफी भीड़ लग गई।

      घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। पूर्व महापौर के समर्थक एसकेएमसीएच पहुंच मामले की जानकारी लेते दिखे।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!