अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      मुख्य सड़क पर बह रहे नाले के गंदा पानी से लोग हलकान

      “अगर इस समस्या का जल्द से जल्द निजात नही किया गया तो बाध्य होकर वे लोग आवागमन भी ठप कर सकते हैं या आने वाले लोकसभा चुनाव का बहिष्कार कर सकते है।”

      करायपरसुराय (पवन कुमार)। नालंदा जिले के करायपरसुराय प्रखण्ड क्षेत्र स्थित गडियावा बेरथु मुख्य सड़क पर गांधी चौक से लेकर बैक तक जल जमाव और कीचड़ से लोग आक्रोश में हैं। लोगों के अनुसार पिछले 2 वर्षो से आज तक इस ओर प्रशासन की ओर से कोई घ्यान नहीं ददिया गया है।

      village news1स्थानीय ग्रामीणों ने की बार बीडीओ को आवेदन देकर इस समस्या से अवगत कराया गया है। लेकिन प्रसाशन द्वारा रटा रटाया असवसन दिया जाता है। मगर अब तक कोई पहल नही हुई है।

      बता दें कि सड़क किनारे नाला तो बना दिया गया। मगर इलाहबाद के नजदीक वार्ड नम्बर 10 के घरों का पानी सड़क पर गिर रहा है।

      अब आलम यह है कि आसपास के घरों का गंदा पानी नाला की बजाय सड़क पर आता है। सड़क कीचड़ व गंदे पानी से पट गयी है। सड़क का गंदा पानी अब आसपास के दुकानों के नजदीक जमना शुरु हो गया है।

      उल्लेखनीय है कि मुख्य मार्ग होने की वजह से वहां वाहनों का आना जाना लगा रहता है। वाहनों की रफ्तार तेज गति से होती है। जिससे आसपास के लोगों पर गंदे पानी व कीचड़ के छींटे पड़ते हैं।

      स्थानीय निवासियों का कहना है कि आयेदिन इस सड़क पर राहगीर फिसल कर गिरते रहते हैं। बावजूद इसके न तो बीडीओ व मुखिया द्वारा कोई पहल की जा रही है और न ही इस समस्या का समाधान कराया जा रहा है।

      स्थानीय निवासी नवीन कुमार, सुरेश चौधरी, सोनू कुमार, विकास कुमार, अनिल कुमार, दयानंद मिस्त्री, सोबोध कुमार आदि का कहना है कि हम लोग दो वर्षों से इस समस्या से जूझ रहे है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!